विज्ञापन
This Article is From Oct 06, 2016

अनफ़िट खिलाड़ियों के बीच अब वनडे टीम में भी गौतम गंभीर की वापसी संभव

अनफ़िट खिलाड़ियों के बीच अब वनडे टीम में भी गौतम गंभीर की वापसी संभव
टीम इंडिया के खिलाड़ी (फाइल फोटो)
नई दिल्ली: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ़ वनडे सीरीज़ के लिए जब चयनकर्ता दिल्ली में बैठक करेंगे तो उनके सामने खिलाड़ियों की फ़िटनेस सबसे बड़ी समस्या होगी. अभी तक बोर्ड के पास जिन तीन खिलाड़ियों के अनफ़िट होने की रिपोर्ट है जिनमें ईशांत शर्मा, शिखर धवन और लोकेश राहुल शामिल हैं.

ऐसे में टेस्ट टीम में वापसी कर चुके गोतम गंभीर अब वनडे टीम में भी शामिल होने के प्रबल दावेदार हैं. गौतम गंभीर ने भारत के लिए आख़िरी वनडे मैच जनवरी 27, 2013 में इंग्लैंड के खिलाफ़ धर्मशाला के मैदान पर खेला था. भारत के लिए 147 वनडे मैच खेल चुके गंभीर शिखर की जगह पारी की शुरुआत करेंगे और रोहित के साथ सलामी जोड़ी के रूप में मैदान पर उतरेंगे.

टीम में चयन तय:  एमएस धोनी (कप्तान), रोहित शर्मा, गोतम गंभीर, विराट कोहली, मनीष पांडे, अजिंक्य रहाणे, रविन्द्र जडेजा, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मो. शमी  का चुना जाना तय है.

50-50 चांस: करुण नायर को भारतीय टेस्ट क्रिकेट में चुना गया है. ऐसे में उम्मीद है कि उन्हें वनडे टीम में शामिल किया जाएगा. श्रेयस अय्यर और मयंक अग्रवाल के नाम पर भी चर्चा हो सकती है. साथ ही धवल कुलकर्णी भी टीम इंडिया में तीसरे तेज़ गेंदबाज़ की तरह शामिल हो सकते हैं.

कुलदीप यादव होंगे टीम में?
न्यूज़ीलैंड के खिलाफ़ कोलकाता टेस्ट मैच में आर अश्विन की उंगली में चोट लगी थी. अगर अश्विन वनडे सीरीज़ में आराम की दरखास्त देंगे तो उनकी जगह चाइनामेन युवा गेंदबाज कुलदीप यादव को मौका मिल सकता है. कुलदीप यादव ने दलीप ट्रॉफ़ी में 17 विकेट चटकाए थे और सबसे सफल गेंदबाज़ रहे थे. ये बस अब समय की बात है कि वो टीम में कब आते हैं क्योंकि माना जा रहा है कि टीम मेंनेजमेंट उन्हें भविष्य का मैच विनर गेंदबाज़ के रूप में देखती है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
अनफ़िट खिलाड़ियों के बीच अब वनडे टीम में भी गौतम गंभीर की वापसी संभव
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com