कोहली से पंगा नहीं, विराट ने ऐसे पकड़ी रिज़वान की चालाकी, Video हुआ वायरल

विराट कोहली का एक विडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें विराट पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान की चालाकी को भांप जाते हैं. कोहली के इस अंदाज़ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

कोहली से पंगा नहीं, विराट ने ऐसे पकड़ी रिज़वान की चालाकी, Video हुआ वायरल

Virat Vs Rizwan

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए कांटे के मुकाबले में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ हार का  सामना करना पड़ा. इस मैच में भारत को हार तो मिली लेकिन आउट ऑफ फॉर्म चल रहे विराट कोहली ने 44 गेंद में 60 रन की पारी खेलकर संकेत दे दिए हैं कि अब रन मशीन ने वापसी कर ली है. इसी बीच विराट कोहली का एक विडियो भी सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें विराट पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान की चालाकी को भांप जाते हैं. कोहली के इस अंदाज़ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, और सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है.
 

कोहली ने पकड़ी रिज़वान की चालाकी
भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले गए मैच के दौरान आठवें ओवर में जब विराट कोहली बल्लेबाज़ी कर रहे थे तब बॉलर के बॉल डालने से पहले मोहम्मद रिज़वान विराट के लिए फिल्डिंग सेट करने लगे लेकिन विराट कोहली ने रिज़वान की चालाकी को भांप लिया और आखिर तक बॉल पर नज़र गड़ाए रखी. विराट की इसी फुर्ती और समझदारी भरे रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर यही कहा जा सकता है कि विराट से पंगा नहीं लेने का क्योंकि विराट इन चालाकियों को भली-भांति जानते हैं.

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को ज़बरदस्त भिडंत देखने को मिली लेकिन कांटे की टक्कर में आखिर में बाज़ी पाकिस्तान ने मारी. इस मुकाबले में पूर्व भारतीय कप्तान ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए फॉर्म में वापसी कर ली है. 


'जब टेस्ट की कप्तानी छोड़ी तो सिर्फ माही ने ही मुझे मैसेज किया', PAK से मिली हार के बाद विराट कोहली हुए इमोशनल

आखिरी ओवर में पाकिस्तानी खिलाड़ियों की हो गई थी ऐसी हालत, PAK ड्रेसिंग रूम का सांस रोकने वाला सीन- Video

विकिपीडिया को IT मंत्रालय ने भेजा समन, अर्शदीप सिंह को बता दिया था खालिस्तानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com