विज्ञापन

जोस बटलर और एबी डिविलियर्स नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है T20 क्रिकेट का बादशाह, वसीम अकरम ने बताया

 Wasim Akram, पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने उस क्रिकेटर के नाम का ऐलान किया है जो वर्तमान क्रिकेट में टी-20 क्रिकेट का नया बादशाह है.

जोस बटलर और एबी डिविलियर्स नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है T20 क्रिकेट का बादशाह, वसीम अकरम ने बताया
Suryakumar Yadav

Wasim Akram on Surya kumar yadav: पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम (Wasim Akram on Suryakumar Yadav Fearless Batting) ने वर्तमान क्रिकेट में खासकर टी-20 क्रिकेट का सबसे धुआँधार बल्लेबाज कौन है, इसको लेकर बात की है. वसीम ने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बात करते हुए अपनी राय रखी है. वसीम ने कोहली और रोहित को टी-20 क्रिकेट का बादशाह नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव को टी-20 क्रिकेट का बादशाह करार दिया है. वसीम ने सूर्या को टी-20 क्रिकेट का सबसे खतरनाक बल्लेबाज माना है. 

वसीम अकरम ने अपनी बातचीत में ये भी बताया है कि "सूर्या के खिलाफ गेंदबाजों को किस तरह से गेंदबाजी करनी चाहिए. अकरम ने कहा कि, गेंदबाजों को सबसे पहले यह काम करना चाहिए कि उनके अंदर नेगेटिविटी नहीं आनी चाहिए. देखिए सूर्या के पास कई सारे शॉट्स हैं और वो अपनी पारी के दौरान खेलते हैं. ऐसे में एक शॉट तो वो ऐसा मारेंगे जिसमें वो गलती करेंगे. ऐसे में गेंदबाजों को इसके लिए तैयार रहना चाहिए. "

वसीम ने कहा कि "गेंदबाजों को सबसे पहले अराउंड द विकेट जाना होगा और फिर ऑफ स्टंप पर वाइड यॉर्कर मारना होगा, जैसा ब्रावो अपनी गेंदबाजी के दौरान किया करते थे. वो आजकर कोई नहीं करता. वो देखिए आएगी प्रैक्टिस से. "

वसीम ने कहा कि "गेंदबाजों को सबसे पहले अराउंड द विकेट जाना होगा और फिर ऑफ स्टंप पर वाइड यॉर्कर मारना होगा, जैसा ब्रावो अपनी गेंदबाजी के दौरान किया करते थे. वो आजकर कोई नहीं करता. वो देखिए आएगी प्रैक्टिस से. " पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने कहा कि, यदि मुझे सुर्या के खिलाफ गेंदबाजी करना होता तो मैं इसी तरह की गेंदबाजी करता, फील्डिंह पोजिशन को चेंज करता.  मैं अपनी गेंदबाजी में ये चालाकियां करता. शायद मुझे भी मार पड़ती लेकिन विकेट लेने की उम्मीद बनी रहती."

ये भी पढ़े-  "सिर्फ़ 10-15 गेंदों में बदल देता था मैच...", हरभजन सिंह ने इस बल्लेबाज को बताया विश्व क्रिकेट का सबसे बड़ा फिनिशर

स्विंग के सुल्तान ने सीधे तौर पर कहा कि ,"मैं उसके सामने फील्ड चेंज करता, कम से कम मैं उसके खिलाफ प्रेडिक्टेबल नहीं होता. "

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
जोस बटलर और एबी डिविलियर्स नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है T20 क्रिकेट का बादशाह, वसीम अकरम ने बताया
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com