विज्ञापन
Story ProgressBack

जोस बटलर और एबी डिविलियर्स नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है T20 क्रिकेट का बादशाह, वसीम अकरम ने बताया

 Wasim Akram, पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने उस क्रिकेटर के नाम का ऐलान किया है जो वर्तमान क्रिकेट में टी-20 क्रिकेट का नया बादशाह है.

Read Time: 2 mins
जोस बटलर और एबी डिविलियर्स नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है T20 क्रिकेट का बादशाह, वसीम अकरम ने बताया
Suryakumar Yadav

Wasim Akram on Surya kumar yadav: पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम (Wasim Akram on Suryakumar Yadav Fearless Batting) ने वर्तमान क्रिकेट में खासकर टी-20 क्रिकेट का सबसे धुआँधार बल्लेबाज कौन है, इसको लेकर बात की है. वसीम ने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बात करते हुए अपनी राय रखी है. वसीम ने कोहली और रोहित को टी-20 क्रिकेट का बादशाह नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव को टी-20 क्रिकेट का बादशाह करार दिया है. वसीम ने सूर्या को टी-20 क्रिकेट का सबसे खतरनाक बल्लेबाज माना है. 

वसीम अकरम ने अपनी बातचीत में ये भी बताया है कि "सूर्या के खिलाफ गेंदबाजों को किस तरह से गेंदबाजी करनी चाहिए. अकरम ने कहा कि, गेंदबाजों को सबसे पहले यह काम करना चाहिए कि उनके अंदर नेगेटिविटी नहीं आनी चाहिए. देखिए सूर्या के पास कई सारे शॉट्स हैं और वो अपनी पारी के दौरान खेलते हैं. ऐसे में एक शॉट तो वो ऐसा मारेंगे जिसमें वो गलती करेंगे. ऐसे में गेंदबाजों को इसके लिए तैयार रहना चाहिए. "

वसीम ने कहा कि "गेंदबाजों को सबसे पहले अराउंड द विकेट जाना होगा और फिर ऑफ स्टंप पर वाइड यॉर्कर मारना होगा, जैसा ब्रावो अपनी गेंदबाजी के दौरान किया करते थे. वो आजकर कोई नहीं करता. वो देखिए आएगी प्रैक्टिस से. "

वसीम ने कहा कि "गेंदबाजों को सबसे पहले अराउंड द विकेट जाना होगा और फिर ऑफ स्टंप पर वाइड यॉर्कर मारना होगा, जैसा ब्रावो अपनी गेंदबाजी के दौरान किया करते थे. वो आजकर कोई नहीं करता. वो देखिए आएगी प्रैक्टिस से. " पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने कहा कि, यदि मुझे सुर्या के खिलाफ गेंदबाजी करना होता तो मैं इसी तरह की गेंदबाजी करता, फील्डिंह पोजिशन को चेंज करता.  मैं अपनी गेंदबाजी में ये चालाकियां करता. शायद मुझे भी मार पड़ती लेकिन विकेट लेने की उम्मीद बनी रहती."

ये भी पढ़े-  "सिर्फ़ 10-15 गेंदों में बदल देता था मैच...", हरभजन सिंह ने इस बल्लेबाज को बताया विश्व क्रिकेट का सबसे बड़ा फिनिशर

स्विंग के सुल्तान ने सीधे तौर पर कहा कि ,"मैं उसके सामने फील्ड चेंज करता, कम से कम मैं उसके खिलाफ प्रेडिक्टेबल नहीं होता. "

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs ENG Semifinal: इंग्लैंड के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप में ऐसा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड, पिछली हार का बदला लेना चाहेगी रोहित एंड कंपनी
जोस बटलर और एबी डिविलियर्स नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है T20 क्रिकेट का बादशाह, वसीम अकरम ने बताया
Not Gautam Gambhir, Team India likely to travel Zimbabwe with VVS Laxman and his support staff
Next Article
टी20 विश्व कप के बाद गौतम गंभीर नहीं बल्कि इस दिग्गज के साथ जिम्बाब्वे दौरे पर जाएगी भारतीय टीम- रिपोर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;