यह ख़बर 25 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

तेंदुलकर से कोई सहानुभूति नहीं दिखाएंगे : क्लार्क

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने 4-0 से वाइटवाश को ध्यान में रखते हुए कहा कि उनकी टीम सचिन तेंदुलकर से किसी तरह की सहानुभूति नहीं दिखाएगी।
एडिलेड:

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने 4-0 से वाइटवाश को ध्यान में रखते हुए कहा कि उनकी टीम सचिन तेंदुलकर से किसी तरह की सहानुभूति नहीं दिखाएगी और जो चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के समय नाबाद थे और अपने 100वें अंतरराष्ट्रीय शतक को पूरा करने के लिए बेताब हैं।

ऑस्ट्रेलियाई पारी में 210 रन बनाने वाले क्लार्क ने कहा, ‘नहीं। निश्चित तौर पर हम उनके प्रति किसी तरह की सहानुभूति नहीं दिखाएंगे। हम यहां मैच जीतने के लिए आए हैं। वह बेहतरीन खिलाड़ी है और इस विकेट पर उन्हें आउट करना वास्तव में मुश्किल होगा लेकिन हमें उन्हें दो बार आउट करने के लिए कोई न कोई रास्ता ढूंढना होगा।’ तेंदुलकर भले ही अब भी क्रीज पर हों लेकिन वीरेंद्र सहवाग (18) और राहुल द्रविड़ (एक रन) टीम की मदद नहीं कर पाये।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘सहवाग बहुत अच्छा खिलाड़ी है। उनका रन बनाने का तरीका बिल्कुल अलग है। उन्हें काफी सफलता मिली हुई है। जहां तक द्रविड़ को आउट करने का सवाल है, मैं नहीं जानता कि वह कैसे महसूस कर रहे हैं। विशेषकर हमने प्रत्येक बल्लेबाज के लिए रणनीति बनाई है और अभी तक हम इसे लागू करने में सफल रहे हैं।’ क्लार्क ने कहा, ‘हमारे लिये आज दो विकेट हासिल करना वास्तव में अच्छी शुरुआत है। लेकिन अभी काफी कुछ किया जाना बाकी है।’