IPL 2020: धोनी से जर्सी लेने के बाद नीतीश राणा ने हाथ जोड़कर किया नमस्ते, फैन्स का जीता दिल

IPL 2020: रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की 11 गेंद पर 31 रन की पारी और रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की पारी के दम पर सीएसके ने केकेआऱ के 6 विकेट से हरा दिया.

IPL 2020: धोनी से जर्सी लेने के बाद नीतीश राणा ने हाथ जोड़कर किया नमस्ते, फैन्स का जीता दिल

धोनी से जर्सी लेने के बाद नीतीश राणा ने हाथ जोड़कर किया नमस्ते, फैन्स का जीता दिल

IPL 2020: सीएसके (CSK Vs KKR) ने जीत के साथ अपने फैन्स को शानदार तोहफा दिया तो वहीं दूसरी ओर केकेआऱ के नीतीश राणा (Nitish Rana) ने बल्लेबाजी के अलावा एक ऐसा काम किया जिसकी तारीफ सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. दरअसल बल्लेबाजी से राणा ने फैन्स का दिल जीता ही और 87 रन की शानदार पारी खेली, लेकिन जब मैच खत्म हुआ तो वो धोनी (Dhoni) के पास गए और उनसे उनकी जर्सी मांगी, जर्सी लेने के बाद राणा ने माही के सामने दोनों हाथ जोड़ कर उन्हें नमस्ते भी किया. नीतीश राणा के इस व्यवहार ने फैन्स का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर धोनी के सामने हाथ जोड़ते हुए उनकी तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं. फैन्स तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस आईपीएल में खेले गए मैच के बाद धोनी युवा खिलाड़ियों से लेकर अनुभवी खिलाड़ियों को भी अपनी जर्सी देते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी के इस कार्य को देखकर लोग यहां तक कहने लगे हैं कि शायद माही का यह आखिरी आईपीएल है. 

CSK vs KKR: रविंद्र जडेजा ने 11 गेंद पर 31 रन बनाकर ऐसे पलटा मैच का पासा, ऐसा था आखिरी 6 गेंद का रोमांच

सीएसके सीईओ ने बयान देते हुए कहा है कि 2021 में धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. वैसे धोनी का इस तरह से अपनी जर्सी खिलाड़ियों को देना उनके फैन्स को सरप्राइज जरूर कर रहा है. 

CSK vs KKR: वरूण चक्रवर्ती ने MS Dhoni को छकाया और ऐसे कर दिया बोल्ड, देखते रह गए ..देखें Video


रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की 11 गेंद पर 31 रन की पारी और रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की पारी के दम पर सीएसके ने केकेआऱ के 6 विकेट से हरा दिया. सीएसके के जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में पहुंच गई तो वहीं दूसरी ओर केेकेआर के लिए प्लेऑफ में पहुंचने के रास्ते में अड़चन आ गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​