NZ vs IRE : हारकर भी मचा दिया तहलका, आखिरी मैच में बने कुल 719 रन, 1 रन से हारी आयरलैंड

सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें हो रही हैं कि आयरलैंड इन तीनों मुकाबलों को जीत सकती थी. न्यूजीलैंड क्रिकेट इतिहास की पहली टीम बन गई जो एक ही सीरीज में एक रन और एक विकेट से मैच जीती हो. 

NZ vs IRE : हारकर भी मचा दिया तहलका, आखिरी मैच में बने कुल 719 रन, 1 रन से हारी आयरलैंड

सीरीज के तीनों मुकाबले बेहद रोमाचंक रहे

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड और आयरलैंड (Ireland vs New Zealand) के बीच खेले गए वनडे मुकाबले ने रोमांच की सभी हदें पर कर दी. वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम को बड़ी मुश्किल से एक रन जीत हासिल हुई और सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर ली. इस मुकाबले में  कुल 3 शतक लगे. सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें हो रही हैं कि आयरलैंड इन तीनों मुकाबलों को जीत सकती थी. न्यूजीलैंड क्रिकेट इतिहास की पहली टीम बन गई जो एक ही सीरीज में एक रन और एक विकेट से मैच जीती हो. 


सीरीज का नतीजा : 

पहला मैच - 1 रन से न्यूजीलैंड जीता

दूसरा मैच- 3 विकेट से न्यूजीलैंड जीता

तीसरा मैच- 1 रन से न्यूजीलैंड जीता

यह आयरलैंड (Ireland) द्वारा एक शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन था लेकिन न्यूजीलैंड ने दबाव में अपने आप को कूल बनाए रखा. स्टर्लिंग और टेक्टर ने मेजबानों के लिए शतक बनाए, लेकिन उनमें से कोई मैच को आखिर तक नहीं ले जा सका.  क्योंकि स्टर्लिंग-टेक्टर साझेदारी के बाद आयरलैंड नियमित अंतराल पर विकेट खोता रहा. मार्टिन गप्टिल को इस मैच में उनकी शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया. न्यूजीलैंड क्रिकेट इतिहास की पहली टीम बन गई जो एक ही सीरीज में एक रन और एक विकेट से मैच जीती हो. 

‘मैं चाहता हुं वो विराट कोहली के सारे रिकॉर्ड तोड़ दे लेकिन..', बाबर आजम के साथी खिलाड़ी ने कहा 

BCCI ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, इस मामले में जल्द सुनवाई की मांग की 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* VIDEO: युजी चहल की फिरकी ने उड़ाए इंग्लिश बल्लेबाजों के होश, इस तरह फंसाकर किया चारों स्टार्स को आउट