IPL 2023; GT vs RCB: Naveen-ul-Haq ने फिर लिया पंगा, RCB के Playoff से बाहर होने पर ऐसे उड़ाया मजाक

Naveen-ul-Haq troll RCB: इससे पहले आरसीबी बनाम लखनऊ के मुकाबले के दौरान विराट कोहली और नवीन उल हक़ आमने-सामने आ चुके हैं और उसी मैच में विराट और गंभीर के बीच भी तीखी नोकझोंक हुई थी.

IPL 2023; GT vs RCB: Naveen-ul-Haq ने फिर लिया पंगा, RCB के Playoff से बाहर होने पर ऐसे उड़ाया मजाक

Naveen ul Haq Instagram Post

Naveen-ul-Haq troll RCB after Knockout from Playoff: गुजरात टाइटंस के हाथों मिली हार के बाद आईपीएल 2023 के प्लेऑफ (IPL 2023 Playoff) से बाहर हो चुकी आरसीबी की टीम को लेकर अफगानिस्तान और मौजूदा आईपीएल सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स के तरफ से खेल रहे नवीन-उल-हक़ ने आरसीबी को हार के बाद प्लेऑफ से बाहर होने पर ट्रोल किया है. इससे पहले आरसीबी बनाम लखनऊ के मुकाबले के दौरान विराट कोहली और नवीन उल हक़ आमने-सामने आ चुके हैं और उसी मैच में विराट और गंभीर के बीच भी तीखी नोकझोंक हुई थी जिसके बाद बीसीसीआई ने तीनों को फटकार लगते हुए जुर्माना भी लगाया था.


गुजरात के खिलाफ आरसीबी की हार के बाद नवीन उल हक़ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो डाला था जिसके बाद से ही वो फैंस के निशाने पर आ गए.

कोलकाता को हराकर प्लेऑफ तक का सफर तय कर चुकी लखनऊ की टीम के तेज़ गेबदबाज़ इस सीजन विराट कोहली के साथ टकराव की वजह से लगतार विराट के फंस के निशाने पर रहे हैं, 21 मई को चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी की गुजरात टाइटन्स से 6 विकेट से हार के बाद आरसीबी 14 अंकों पर बने रहे, जबकि मुंबई इंडियंस ने पहले दिन सनराइजर्स हैदराबाद पर अपनी जीत के साथ आईपीएल प्लेऑफ़ की आखिरी बची हुई जगह हासिल की.

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023; RCB vs GT: Playoff का सपना टूटने के बाद इमोशनल हुए Faf du Plessis, ऐसे गिनाई हार की वजह, "इस सीजन में"
* "भारत के पास WTC Final के लिए टीम में अभी भी है पंत जैसा X-फैक्टर प्लेयर", रिकी पोंटिंग ने कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com