विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 17, 2023

'नवीन तू आम ही खा भाई...', एक्टर ने ऐसा ट्वीट कर Virat Kohli के फैन्स के बीच मचाई सनसनी

Naveen-ul-Haq Mohsin Khan IPL 2023: पिछले दिनों नवीन उल हक ने आम खाते हुए अपनी तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी जिसने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी. इसके अलावा कोहली और नवीन उल हक के बीच हुई बहसबाजी ने भी आईपीएल में खूब चर्चा पाई थी.

Read Time: 4 mins
'नवीन तू आम ही खा भाई...', एक्टर ने ऐसा ट्वीट कर Virat Kohli के फैन्स के बीच मचाई सनसनी
Mohsin Khan IPL 2023

Naveen-ul-Haq Mohsin Khan IPL 2023: मुंबई के बल्लेबाज टिम डेविड ने पारी के 19वें ओवर में नवीन उल हक के खिलाफ धुआंधार बल्लेबाजी की और 19 रन बटोरे, नवीन की गेंदों पर जमकर रन बने. मुंबई के खिलाफ मैच में नवीन ने 4 ओवर में 37 रन दिए. हालांकि मुंबई टीम 5 रन से मैच हार गई लेकिन गेंदबाज नवीन (Naveen-ul-Haq) की खूब धुनाई हुई थी. आखिरी ओवर में मोहसिन खान ने शानदार गेंदबाजी कर लखनऊ को जीत दिला थी. वहीं, टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni)  ने लखनऊ के जीत के बाद एक ट्वीट किया जो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें गोनी ने मोहसिन की गेंदबाजी की तारीफ की और साथ ही नवीन उल हक के लिए भी खास बातें लिखी जिसको लेकर फैन्स सोशल मीडिया पर बात कर रहे हैं.

Video: मोहसिन खान के लिए टीम के मालिक भगवान से करने लगे प्रार्थना, देखकर फैन्स बोले- IPL Best Moments

गोनी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मोहसिन ने क्या कमाल का आखिरी ओवर किया और नवीन तू आम ही खा भाई..', एक्टर अली गोनी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन्स इस ट्वीट पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. 

बता दें कि  पिछले दिनों नवीन उल हक ने आम खाते हुए अपनी तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी जिसने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी. इसके अलावा कोहली और नवीन उल हक के बीच हुई बहसबाजी ने भी आईपीएल में खूब चर्चा पाई है.

मोहसिन ने बताया, कैसे खत्म होने के कगार पर था करियर
इस तेज गेंदबाज को पिछले साल कंधे की सर्जरी करानी पड़ी थी. उनके बायें कंधे में खून के थक्के जम गये थे। इस सर्जरी के कारण वह पूरे घरेलू सत्र और आईपीएल के शुरुआती मैच नहीं खेल पाए थे. मोहसिन ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘ एक समय था जब मैंने क्रिकेट खेलने का भरोसा छोड़ दिया था क्योंकि मेरा हाथ उठता भी नहीं था, बहुत कोशिश करके हाथ किसी तरह उठाता था तो यह सीधा नहीं होता था. उन्होंने कहा, ‘‘यह चिकित्सा संबंधी बीमारी थी। मैं उस समय को याद करके डर जाता हूं, क्योंकि डॉक्टरों ने कहा था कि अगर मैं सर्जरी में एक महीना और विलंब करता, तो मेरा हाथ भी काटना पड़ सकता था.'

इस 24 साल के तेज गेंदबाज ने कहा, ‘मै चाहूंगा कि किसी भी क्रिकेटर को यह बीमारी ना हो। यह अजीब तरह की बीमारी थी। मेरी धमनियां पूरी तरह से बंद हो गयी थीं,  इनमें खून के थक्के जम गये थे.  क्रिकेट संघ (उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ), राजीव शुक्ला सर, मेरी फ्रेंचाइजी (लखनऊ सुपरजायंट्स) , मेरे परिवार ने इस मुश्किल समय में काफी समर्थन किया, सहयोग दिया, सर्जरी से पहले और उसके बाद मैंने बहुत ही कठिन समय देखा है लेकिन सब ने मेरा साथ दिया.' (भाषा के साथ)

--- ये भी पढ़ें ---

* LSG के खिलाफ हार के बाद फूटा MI के कप्तान Rohit Sharma का गुस्सा, इसे बताई हार की बड़ी वजह
* क्रुणाल पांड्या 'रिटायर्ड हर्ट' हुए या 'रिटायर्ड आउट'? छिड़ी बहस, जाने पूरा मामला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोहली -हार्दिक नहीं बल्कि भारत का यह दिग्गज बिल्कुल कपिल देव और धोनी की तरह है , अमित मिश्रा  ने बताया
'नवीन तू आम ही खा भाई...', एक्टर ने ऐसा ट्वीट कर Virat Kohli के फैन्स के बीच मचाई सनसनी
Sunil Gavaskar on Rohit Sharma Captaincy says He Is A People's Captain Like Kapil Dev & Dhoni:
Next Article
"उनके कुछ फैसले सिर खुजलाने पर मजबूर कर देते हैं", कप्तान रोहित शर्मा को लेकर सुनील गावस्कर के बयान ने मचाई हलचल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;