एशिया कप से बाहर होते ही बांग्लादेशी दिग्गज ने T20I से किया संन्यास का ऐलान

मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने T20I इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्य़ास का ऐलान कर दिया है. दरअसल बांग्लादेश की टीम एशिया कप के सुपर 4 राउंड में नहीं पहुंच पाई. ऐसे में रहीम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया है.

एशिया कप से बाहर होते ही बांग्लादेशी दिग्गज ने T20I से किया संन्यास का ऐलान

मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने T20I इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्य़ास का ऐलान कर दिया है. दरअसल बांग्लादेश की टीम एशिया कप के सुपर 4 राउंड में नहीं पहुंच पाई. ऐसे में रहीम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया है. अपने पोस्ट में रहीम ने लिखा, 'मैं टी20 इंटरनेशनल से संन्यास की घोषणा करना चाहता हूं और खेल के टेस्ट और वनडे प्रारूपों पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं. मौका आने पर मैं फ्रेंचाइजी लीग खेलने के लिए उपलब्ध रहूंगा. दो प्रारूपों में अपने देश का गर्व से प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्सुक हूं.'

मुशफिकुर रहीम ने अपने टी-20 इंटरनेशनल में 102 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 1500 रन बनाए हैं, इस दौरान टी-20 इंटरनेशनल में बांग्लादेशी विकेटरीपर बल्लेबाज ने 6 अर्धशतक जमाने का कमाल किया था. बता दें कि मुशफिकुर के टी20 इंटरनेशनल से संन्यास लेने का मतलब वो अब आने वाले टी-20 वर्ल्ड कप भी नहीं खेलेंगे.

'देख लो वर्ल्ड कप तक खेल सको तो'...शोएब अख्तर ने कोहली के T20I करियर को लेकर जताई चिंता


 एशिया कप 2022  में बांग्लादेश की टीम को अफगानिस्तान ने 7 विकेट औऱ फिर श्रीलंका ने 2 विकेट से हराकर ग्रुप स्टेज से ही बाहर कर दिया था. मुशफिकुर ने इस दौरान 1 और 4 रन की पारी खेली थी. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com