सेमीफाइनल मुकाबले में यशस्वी जायसवाल ने मचाया गदर, शतक जड़ने के बाद कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न, देखें Video

रणजी ट्रॉफी 2021-22 का दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में मुंबई के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल जबरदस्त अंदाज में नजर आए. उन्होंने टीम के लिए शतकीय पारी खेलने के बाद जबरदस्त अंदाज में जश्न मनाया.

सेमीफाइनल मुकाबले में यशस्वी जायसवाल ने मचाया गदर, शतक जड़ने के बाद कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न, देखें Video

यशस्वी जायसवाल ने जड़ा शतक

खास बातें

  • सेमीफाइनल मुकाबले में यशस्वी जायसवाल ने जड़ा शतक
  • जायसवाल ने 227 गेंद में खेली 100 रन की बेहतरीन शतकीय पारी
  • मुंबई ने पहले दिन की समाप्ति पर बनाए 260/5
बेंगलुरु:

रणजी ट्रॉफी 2021-22 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला आज से मुंबई और उत्तर प्रदेश (Mumbai vs Uttar Pradesh) के बीच बेंगलुरु में खेला जा रहा है. रणजी ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में मुंबई के 20 वर्षीय युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) पहले ही दिन जबरदस्त लय में नजर आए. उन्होंने टीम के लिए 227 गेंदों का सामना करते हुए 100 रन की बेहतरीन शतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 15 बेहतरीन चौके भी निकले. 

यही नहीं उन्होंने बिना किसी स्कोर पर कप्तान पृथ्वी शॉ (0) के आउट हो जानें के बाद अन्य बल्लेबाजों के साथ अहम साझेदारियां भी की. उन्होंने पहले सुवेद पारकर (32) के साथ तीसरे विकेट के लिए 63 रन की अर्धशतकीय साझेदारी की. इसके पश्चात् शानदार लय में चल रहे सरफराज खान (40) के साथ चौथे विकेट के लिए 83 और फिर हार्दिक तामोरे (नाबाद 51) के साथ पांचवें विकेट के लिए 63 रन की उम्दा अर्धशतकीय साझेदारी कर टीम को बेहतर स्थिति में पहुंचाने का कार्य किया.

उत्तर प्रदेश के खिलाफ अहम मौके पर शतकीय पारी का जोश भी उनके चेहरे पर साफ नजर आया. जायसवाल बेंगलुरु में शतक जड़ने के बाद काफी खुश नजर आए. इस दौरान उन्होंने मैदान में दोनों हाथ उपर करके दर्शकों का अभिवादन भी स्वीकार किया.


बता दें दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में मुंबई की टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन की समाप्ति के बाद पांच विकेट के नुकसान पर 260 रन बनाए हैं. टीम के लिए आउट होने वाले खिलाड़ी पृथ्वी शॉ (0), यशस्वी जायसवाल (100), अरमान जाफर (10), सुवेद पारकर (32) और सरफराज खान (40) हैं. टीम के लिए पहले दिन की समाप्ति के बाद हार्दिक तामोरे (51) और शम्स मुलानी (10) नाबाद हैं.

* ""IPL Media Rights को लेकर प्रीति जिंटा ने किया ट्वीट तो ललित मोदी का रिएक्शन हुआ वायरल
* BCCI ने पूर्व क्रिकेटरों की पेंशन दोगुनी की, तो भारतीय क्रिकेटर संघ भी हुआ खुश
* "IPL Media Rights: मीडिया राइट्स से बंपर कमाई पर फैंस ने ललित मोदी को दिया श्रेय तो पूर्व कमिश्नर बीसीसीआई पर बरसे

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com