रहाणे के खराब फॉर्म पर जहीर खान ने रखी अपनी राय, कह दी दिल छूने वाली बात

मुंबई टेस्ट से बाहर होने के बाद सर्वाधिक जिस खिलाड़ी की चर्चा हो रही हैं वह हैं पिछले मैच में भारतीय टीम की अगुवाई करने वाले 33 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे.

रहाणे के खराब फॉर्म पर जहीर खान ने रखी अपनी राय, कह दी दिल छूने वाली बात

जहीर खान ने दिया बड़ा बयान

खास बातें

  • जहीर खान ने रहाणे को लेकर दिया बड़ा बयान
  • उपकप्तान को इससे जरुर मिलेगी शाहस
  • चोटिल रहाणे मुंबई टेस्ट से हैं बाहर
मुंबई :

भारत (India) बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand National Cricket Team) के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का अंतिम मुकाबला बीते तीन दिसंबर से मुंबई (Mumbai) स्थित वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जा रहा है. इस मुकाबले के लिए जब भारतीय टीम मैदान में उतरी तो कई दिग्गज प्लेइंग इलेवन से बाहर दिखे. दरअसल मुंबई टेस्ट के लिए अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को टीम से बाहर रखा गया है. बताया जा रहा है कि ये तीनों ही खिलाड़ी कानपुर टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे. रहाणे को हैमस्ट्रिंग में खिचाव, ईशांत शर्मा को बाएं हाथ की उंगली में चोट और जडेजा को दाहिने हाथ में चोट आई है. 

मुंबई टेस्ट से बाहर होने के बाद सर्वाधिक जिस खिलाड़ी की चर्चा हो रही हैं वह हैं पिछले मैच में भारतीय टीम की अगुवाई करने वाले 33 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane). दरअसल रहाणे पिछले कई पारियों से लगातार रन बनाने के लिए जूझ रहे थे. अपने खराब प्रदर्शन की वजह से वह कई पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर भी चल रहे थे. मुंबई टेस्ट से बाहर होने के बाद देश के पूर्व क्रिकेटर जहीर खान (Zaheer Khan) ने रहाणे को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अगर आज CVC कैपिटल्स पर लगा बैन तो BCCI लेगा यह बड़ा फैसला 


पूर्व तेज गेंदबाज का मानना है कि रनों के लिए जूझ रहे रहाणे खराब प्रदर्शन के बावजूद दबाव में नहीं है. इसके अलावा उन्होंने उम्मीद जताई है कि वह जल्द ही भारतीय टीम में वापसी करेंगे. खान लेकिन इस बात से भी सहमत नजर आए कि मौजूदा समय में देश में एक से बढ़कर एक युवा खिलाड़ी हैं जो टीम इंडिया में दस्तक देने के लिए तैयार हैं. जहीर को लगता है भले ही कुछ समय लगे लेकिन रहाणे भारतीय टीम में वापसी करने का माद्दा रखते हैं.

क्रिकेट के तीनों प्रारूप में चला है अगरकर का जादू, जन्मदिन विशेष पर पढ़ें उनसे सबंधित कुछ रोचक बातें

भारतीय खिलाड़ी ने क्रिकबज पर बात करते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि अगर आप टीम से बाहर हो जाएं तो दोबारा टीम में वापसी का मौका नहीं मिलेगा. लेकिन हां मौजूदा भारतीय टीम में मौका मिलना थोड़ा कठिन है. साथ ही साथ उन्होंने मौजूदा भारतीय बेंच स्ट्रेंथ के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा टीम में युवा खिलाड़ी भी मजबूती के साथ अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं, ऐसे में जो खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन का सदस्य हैं उन्हें लगातार टीम ने बनें रहने के लिए प्रदर्शन करना होगा. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com