मुंबई ने ऑफ सीजन ट्रेनिंग के लिए घोषित किए 35 नाम, रोहित और सूर्यकुमार भी शामिल

कमर में चोट के कारण पूरे आईपीएल से बाहर रहे श्रेयस अय्यर का नाम भी घोषित किए गए 35 खिलाड़ियों में शामिल है. अय्यर  फिलहाल चोट से उबरने पर काम कर रहे हैं.

मुंबई ने ऑफ सीजन ट्रेनिंग के लिए घोषित किए 35 नाम, रोहित और सूर्यकुमार भी शामिल

रोहित शर्मा की फाइनल फोटो

नई दिल्ली:

भारतीय पूर्व पेसर राजू कुलकर्णी की अगुवाई में मुंबई की चयन समिति ने शुक्रवार को ऑफ सीजन ट्रेनिंग के लिए 35 खिलाड़ियों के नामों का ऐलान किया है. इन  खिलाड़ियो में रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव जैसे बड़े खिलाड़ियों का नाम  भी शामिल है. यह शिविर मुंबई में अगले हफ्ते आयोजित होगा. रोहित और सूर्या के अलावा अजिंक्य रहाणे और शार्दूल ठाकुर का नाम भी इसमें शामिल है. लेकिन इन तमाम सितारों का शिविर में भाग लेना खासा मुश्किल है क्योंकि ये सभी 7 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले WTC Final का हिस्सा होंगे. 

SPECIAL STORIES:

"WTC Final में ठीक उसी जज्बे के साथ बल्लेबाजी करना चाहता हूं", कई पहलुओं पर बोले रहाणे


वहीं, कमर में चोट के कारण पूरे आईपीएल से बाहर रहे श्रेयस अय्यर का नाम भी घोषित किए गए 35 खिलाड़ियों में शामिल है. अय्यर  फिलहाल चोट से उबरने पर काम कर रहे हैं. बीसीसीआई ने जारी रिलीज में कहा था कि सर्जरी से उबरने के बाद अय्यर दो हफ्ते के पुनर्वास कार्यक्रम के तहत एनसीए में समय गुजारेंगे. 

बहरहाल, सेलेक्शन कमेटी ने खिलाड़ियों की सूची में पूर्व पेसर धवल कुलकर्णी, ऑलराउंडर शिवम दुबे, सरफराज खान और पृथ्वी शॉ को भी शामिल किया है. वहीं, 41 बार के रणजी चैंपियन मुंबई के लिए कई मैच खेलने वाले सिद्धार्थ राउत को शिविर के लिए नहीं बुलाया गया है. शिविर के लिए घोषित 35 खिलाड़ियों के नाम इस प्रकार हैं:

रोहित  शर्मा, पृथ्वी शॉ, यशस्वी जायसवाल, भूपेन लालवानी, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, सरफराज खान, शिवम दुबे, अरमान जाफर, जायेश पोखारे, प्रणव केला, हार्दिक तामोरे, प्रसाद पवार, सिद्धार्थ अधतराव, शार्दूल ठाकुर, धवल कुलकर्णी, तुषार देशपांडे, मोहित अवस्थी, रोयस्टन डायस, हशर् तन्ना, शम्स मुलानी, तनुष कोटियान, विजय गोहिल, ध्रुमिल मटकर, खिजार दाफेदर, परिक्षित वलसांगकर, सिल्वेस्टर डि सूजा, सक्षम झा अमन खान,  साइराज पाटिल, सुजीत नायक, आदित्य धूमल, शशांक, अट्टारडे और आथिफ अट्टरवाला

--- ये भी पढ़ें ---

* आखिरी बॉल पर CSK की जीत देख होश खो बैठा फैन, दरवाज़ा तोड़ जश्न हुआ वायरल, Video
* WTC Final 2023: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे IND -AUS के बीच का फाइनल, पूरी टीम, लाइव टेलीकास्ट और कौन होगा अंपायर, जानें सबकुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com