धोनी की टीम  CSK पहुंची IPLफाइनल में तो दौड़ी चली आई जीवा, पापा को लगाया गले से

MS Dhoni-Ziva's Beautiful Pics viral: सीएसके ने गुजरात को क्वालीफायर में हराकर फाइनल तक का सफल तय कर लिया है. अब 28 मई को सीएसके की टीम आईपीएल 2023 का फाइनल मैच खेलेगी.

धोनी की टीम  CSK पहुंची IPLफाइनल में तो दौड़ी चली आई जीवा, पापा को लगाया गले से

MS Dhoni-Ziva की तस्वीर ने जीता दिल

IPL 2023 के फाइनल (IPL Final) में धोनी की टीम सीएसके (MS Dhoni CSK)  एक बार फिर पहुंच गई. पहले क्वालीफायर में सीएसके ने गुजरात को 15 रन से हराकर आईपीएल फाइनल का सफल तय किया. बता दें कि फाइनल मैच जीतने के बाद एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. दरअसल, जैसे ही सीएसके की टीम मैच जीतने में सफल रही और सभी खिलाड़ियों ने एक- दूसरे खिलाड़ियों से हाथ मिलाया, इसके बाद धोनी की बेटी जीवा (MS Dhoni-Ziva) मैदान पर आई और अपने पापा को गले से लगा लिया. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. फैन्स भी पापा धोनी और जीवा के इस अनूठे अंदाज को देखकर गदगद हैं. 

'खेलो मगर दिमाग से..,' गुरु के सामने चेले की एक न चली, धोनी की रणनीति का ऐसे शिकार हुए हार्दिक पंड्या, Video

आपको बता दें कि इस मैच को देखने के लिए धोनी की वाइफ साक्षी भी पहुंची थी. वहीं, जब सीएसके ने  जीत हासिल की तो दर्शक दीर्घा में बैठी वाइफ और बेटी ने जमकर इसका जश्न भी मनाया था. वहीं, मैच में जब धोनी जल्दी आउट हुए थे तो जीवा काफी निराश भी दिखी थी. 

मैच की बात करें तो सीएसके ने पहले बल्लेबाजी की थी.  ऋतुराज गायकवाड़ की अर्धशतकीय पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) टी20 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में मंगलवार को यहां गत चैम्पियन गुजरात टाइटंस को 15 रन से हराकर पांचवीं बार खिताब की तरफ कदम बढ़ाया.


गायकवाड़ की 44 गेंद 60 रन की पारी के दम पर चेन्नई ने सात विकेट पर 172 रन बनाने के बाद गुजरात टाइटंस की पारी को आखिरी गेंद पर 157 रन पर समेट कर 10वीं बार फाइनल का टिकट कटाया, गुजरात की टीम इस टूर्नामेंट में पहली बार ऑल आउट हुई है.

--- ये भी पढ़ें ---

* Hardik Pandya का छलका दर्द, CSK के खिलाफ हार की बताई असली वजह, "हमें उम्मीद थी."
* धोनी ने बताया कब ले रहे हैं IPL से सन्यास? फैंस के बीच मची खलबली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com