विज्ञापन
Story ProgressBack

"धोनी अगले साल भी आईपीएल में खेलेंगे", सोशल मीडिया पर साथी खिलाड़ियों ने भी कर दी पुष्टि

MS Dhoni: एमएस धोनी को लेकर जहां टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने इशारा भर किया, लेकिन उनके उलट साथी खिलाड़ियों ने इसकी पूरी तरह से पुष्टि कर ही.

Read Time: 2 mins
MS Dhoni: एमएस धोनी को लेकर उनके चेन्नई के साथियों ने सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है.
नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के चाहने वालों के लिए बहुत ही ज्यादा खुशी का दिन है. जहां शुक्रवार एक इंटरव्यू में सुपर किंग्स के सीईओ (मुख्य कार्यकारी) काशी विश्वनाथन ने एक इंटरव्यू में यह कहा कि उन्हें उम्मीद है कि धोनी (MS Dhoni) अगले आईपीएल सीजन में भी टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे, लेकिन उनके उलट चेन्नई के साथी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर ऐलान करते हुए साफ कर दिया धोनी 2025 में भी चेन्नई के लिए खेलेंगे ही खेलेंगे. धोनी के साथी श्रीलंका के युवा मथीषा पाथिराना और डारेल मिशेल ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर साफ-साफ लिख दिया कि धोनी अगले सीजन में चेन्नई के लिए खेलेंगे.


पिछले साल ही थीं धोनी के संन्यास की अटकलें

पिछले साल ही थीं धोनी के संन्यास की अटकलें सबसे पहले पिछले साल 2023 में धोनी के संन्यास का सबसे ज्यादा अनुमान तब लगाया गया, जब पिछले साल 13 मई को चेपक में खेले गए मैच के बाद धोनी का अपनी शर्ट पर ऑटोग्राफ लिया. तब सभी ने मान लिया कि मानो एमएस धोनी ने अपना आखिरी संस्करण खेल लिया है, लेकिन माही इस साल फिर से लौटे. हां यह जरूर है कि उन्होंने कप्तानी गायकवाड़ को सौंप दी

फिर से लगने लगे कयास

जिस अंदाज में धोनी ने आईपीएल का आगाज गायकवाड़ को कप्तानी सौंपने, एक बार फिर से लंबे बालों और आक्रामक शैली में बल्लेबाजी के जरिए की, तो सभी ने फिर से कहना शुरू कर दिया कि धोनी करियर के "शुरुआती दौर" के अंदाज के साथ ही इस साल आईपीएल को टाटा कहने जा रहे हैं, लेकिन अब चेन्नई के सीईओ और अब साथी खिलाड़ियों की सार्वजनिक पुष्टि ने साफ कर दिया है कि धोनी अगले साल भी खेलेंगे. हालांकि, अगले साल वह 43 साल के हो चुके होंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MS Dhoni: फॉर्म हाउस पर परिवार के साथ समय गुजार रहे एमएस धोनी, ताजा वीडियो हुआ वायरल, झूम उठे फैंस
"धोनी अगले साल भी आईपीएल में खेलेंगे", सोशल मीडिया पर साथी खिलाड़ियों ने भी कर दी पुष्टि
"before you open your filthy mouth", Harbhajan lashes out at Kamran akmal after former Pak wicketkeeper makes controversial statement about Arshdeep
Next Article
"अपना गंदा मुंह खोलने से पहले...", कामरान अकमल ने अर्शदीप को लेकर किया विवादित कमेंट, तो बुरी तरह भड़के हरभजन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;