विज्ञापन
This Article is From Mar 27, 2024

MS Dhoni vs Ajinkya Rahane: धोनी या रहाणे, किसने लिया मुश्किल कैच, इरफान पठान ने बताया

MS Dhoni vs Ajinkya Rahane Catch: रहाणे ने डेविड मिलर का कैच हवा में उड़कर लाजवाब  अंदाज में लिया. रहाणे के कैच  ने मिलर को पवेलियन जाने के लिए मजबूर कर दिया. सोशल मीडिया पर ...

MS Dhoni vs Ajinkya Rahane: धोनी या रहाणे, किसने लिया मुश्किल कैच, इरफान पठान ने बताया
MS Dhoni vs Ajinkya Rahane Catch:

MS Dhoni vs Ajinkya Rahane: गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच (GT vs CSK Dhoni) में धोनी ने विजय शंकर का तूफानी कैच लेकर पूरी दुनिया को हैरान कर दिया. लेकिन धोनी के बाद रहाणे (Ajinkya Rahane Catch) ने भी डेविड मिलर का चौंकाने वाला कैच लेकर बवाल मचा दिया. दोनों के हैरानी भरे कैच ने सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच बहस छेड़ दिया है. वहीं, भारत के पूर्व दिग्गज इरफान पठान (Irfan Pathan reaction) ने रहाणे और धोनी (Rahane Vs Dhoni) के कैच में से बेहतर कैच का चुनाव किया है. इऱफान ने सोशल मीडिया एक्स पर रहाणे और धोनी के कैच को लेकर बात की है. एक और जहां इरफान ने धोनी के कैच को कमाल का बताया है लेकिन मुश्किल कैच  रहाणे का बताया है. इरफान ने अपने पोस्ट में लिखा, "क्या आप धोनी का कैच चुनेंगे या रहाणे का? मेरी पसंद रहाणे है, आपकी?" ्अब फैन्स सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं. 

मिलर का रहाणे ने लिया चौंकाने वाला कैच

रहाणे ने डेविड मिलर का कैच हवा में उड़कर लाजवाब  अंदाज में लिया. रहाणे के कैच  ने मिलर को पवेलियन जाने के लिए मजबूर कर दिया. 12वें ओवर के दौरान तुषार देशपांडे की गेंद पर डेविड मिलर  ने हवा में बड़ा शॉट मारा, लेकिन गेंद हवा में डीप एक्सट्रा कवर की तरफ गई. जहां रहाणे ने दौड़ लगाई और अपने आगे की तरफ डाइव लगाकर एक मुश्किल कैच लपक लिया, मिलर 16 बॉल में 21 रन की पारी खेली. मिलकर जब तक क्रीज पर थे, तब तक गुजरात के लिए जीत की उम्मीद थी लेकिन रहाणे ने मुश्किल कैच लेकर गुजरात की उम्मीद पर पानी फेर दिया. 

धोनी का गजब का कैच

वहीं, धोनी ने विजय शंकर का कैच हवा में छलांग लगाकर लपका, 42 साल की उम्र में ऐसा कैच लेना यकीनन कोई आसान काम नहीं है. पिछले साल धोनी के घुटने की सर्जरी भी हुई है. इसके बाद भी इस अंदाज में कैच लेना यकीनन आसान काम नहीं है. यही कारण है कि फैन्स कंफ्यूज हैं कि किस कैच को ज्यादा मुश्किल कहें ,हालांकि इरफान ने रहाणे के कैच को ज्यादा मुश्किल भरा कहा है. (देखें Video- धोनी का चौंकाने वाला कैच)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
MS Dhoni vs Ajinkya Rahane: धोनी या रहाणे, किसने लिया मुश्किल कैच, इरफान पठान ने बताया
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com