"आंखों में आंसू थे, सब कुछ थम सा गया...", धोनी ने CSK की कप्तानी छोड़ने का फैसला सुनाया तो ऐसा था ड्रेसिंग रूम का माहौल

MS Dhoni CSK Captaincy News, बता दें कि पहली बार धोनी ने सीएसके की कप्तानी 2022 में छोड़ी थी और उनकी जगह जडेजा को कप्तान बनाया गया था. लेकिन जडेजा कप्तान के तौर पर सफल नहीं हो पाए थे,

Fleming on MS Dhoni Broke Captaincy News: ऐसा था पूरा माहौल

MS Dhoni CSK Captaincy News : सीएसके (CSK Dhoni)  की कप्तानी धोनी ने छोड़ दी. जिसने फैन्स ही नहीं बल्कि कई पूर्व दिग्गजों को भी चौंका दिया . सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने धोनी के कप्तानी छोड़ने पर कहा कि हमें यह बात पहले से ही पता थी. हम नए  लीडर तैयार कर रहे हैं. भविष्य को देखते हुए यह फैसला लेना जरूरी थी. वहीं, कोच फ्लेमिंग ने इसके अलावा उस बारें में भी बात की जब धोनी ने पहली बार कप्तानी छोड़ने की बात टीम के बाकी खिलाड़ियों से की. (IPL 2024 CSK team)

फ्लेमिंग ने इसपर बताया कि, "धोनी की आंखों में आंसू थे, सबकुछ थम गया था...'',   ड्रेसिंग रूम में बहुत सारी भावनाएं थीं.. बहुत सारे आँसू. ड्रेसिंग रूम में एक भी आंख सूखी नहीं थी, हर कोई भावुक था. "


इसके अलावा कोच फ्लेमिंग ने आगे बताया कि, "भावुक पल के बाद  ऋतुराज को बधाई देने का दौर चला. हमें पूरी उम्मीद है कि धोनी के इस मजबूत विरासत को ऋतुराज आगे ले जाने में सफल रहेंगे. जब पहली बार धोनी ने कप्तानी छोड़ी थी तो हम उस समय तैयार नहीं थे, लेकिन इस बार हमें पहले से ये बातें पता थी. "

बता दें कि पहली बार धोनी ने सीएसके की कप्तानी 2022 में छोड़ी थी और उनकी जगह जडेजा को कप्तान बनाया गया था. लेकिन जडेजा कप्तान के तौर पर सफल नहीं हो पाए थे, तब धोनी ने बीच सीजन में फिर से कप्तानी संभाली थी. वहीं, धोनी की कप्तानी में साल 2023 में सीएसके फिर से चैंपियन बना था. माही सीएसके को 5 बार आईपीएल का खिताब दिला चुके हैं. अब इस सीजन में गायकवाड़ की कप्तानी में सीएसके किस तरह का परफॉर्मेंस करेगी. यह देखने वाली है होगी. 

टूर्नामेंट का पहला मैच सीएसके और आरसीबी के बीच खेला जाएगा. सीएसके और आरसीबी के बीच आईपीएल में कुल 31 मैच खेले गए थे जिसमें सीएसके को 20 मैचों में जीत तो वहीं आरसीबी को 10 मैचों में जीत मिली थी. इस बार ये भी देखना होगा कि क्या बतौर खिलाड़ी धोनी हर मैच में खेलेंगे या नहीं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024: पूरा शेड्यूल, कब और कहां खेला जाएगा, मैचों की टाइमिंग , Online, TV channel, telecast and live stream, जानें सबकुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: "IPL 2024: चेपॉक में टूटेगा 16 साल पुराना रिकॉर्ड? चेन्नई के खिलाफ RCB के प्लेइंग 11 का ऐसा बन रहा है समीकरण