हसीन जहां ने दुल्हन का मेकअप कर 'तेरी मेरी कहानी..' गाने पर यूं किया रिएक्ट, लोग बोले- शमी की याद आई.."

हसीन जहां (Hasin Jahan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की वाइफ ने लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है

हसीन जहां ने दुल्हन का मेकअप कर 'तेरी मेरी कहानी..' गाने पर यूं किया रिएक्ट, लोग बोले- शमी की याद आई..

मोहम्मद शमी की वाइफ बनी दुल्हन, शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • मोहम्मद शमी की वाइफ ने फिर शेयर किया वीडियो
  • इस बार दुल्हन की मेकअप में नजर आईं
  • हिमेश रेशमिया के गाने 'तेरी मेरी कहानी' पर दिया एक्सप्रेशन

Mohammed Shami's wife Hasin Jahan: हसीन जहां (Hasin Jahan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की वाइफ ने लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. इस बार हसीन जहां ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो दुल्हन के मेकअप में नजर आ रहीं हैं और साथ ही हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के गाने 'तेरी-मेरी, तेरी मेरी कहानी' पर एक्सप्रेशन देते हुई नजर आ रहीं हैं. हसीन जहां के इस वीडियो को 18 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं तो वहीं काफी सारे कमेंट भी आ रहे हैं. इतना ही नहीं भारतीय तेज गेंदबाज शमी के फैन एक बार फिर हसीन जहां को ट्रोलिंग करते हुए कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि 'लग रहा है शमी भाई की याद आ रही है आपको'. इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा है, अब लग रहा है कि 'फिर से शमी भाई के लिए प्यार जगा है, आप दोनों को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं'.

तीसरे यूजर ने यहां तक लिखा कि, कहानी याद आ रही या समी भाई'. वीडियो में शमी की वाइफ ने जिस तरह के एक्सप्रेशन दे रहीं हैं उससे ऐसा लग रहा है इस गाने को वो दिल से फील कर रहीं हैं. गौरतलब है कि शमी और हसीन जहां 3 सालों से एक दूसरे से दूर रह रहीं हैं. शमी की बेटी हसीन जहां के साथ रहती हैं. कुछ दिन पहले शमी की बेटी का बर्थडे था, ऐसे मौके पर शमी ने अपनी बेटी की याद में एक क्यूट वीडियो शेय़र किया था. 

बता दें कि अब इस साल आईपीएल (IPL 2020 in UAE) यूएई में खेला जाएगा. ऐसे में फैन्स एक बार फिर अपने चहेते क्रिकेटर को खेलते हुए देख सकेंगे. मोहम्मद शमी वर्तमान में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम का हिस्सा हैं. आईपीएल 2020 का आयोजन 19 सितंबर से होना है और आखिरी मैच 8 नवंबर (IPL 2020 Schedule) को खेला जाएगा. बता दें कि शमी ने अबतक आईपीएल में 51 मैच खेले हैं और इस दौरान 40 विकेट लेने में सफल रहे थे.


ये भी पढ़ेऐसे क्रिकेटर जिन्होंने टेस्ट में भारत की ओर से किया डेब्यू, बाद में पाकिस्तान की तरफ से खेले

इसके अलावा 2019 आईपीएल में शमी ने 14 मैच खेलकर 19 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया था. यूएई में होने वाले आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब को शमी से काफी उम्मीदें होंगी. इस बार पंजाब की कप्तानी केएल (KL Rahul) करने वाले हैं. सूत्रों की मानें तो आईपीएल 2020 का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच होने की संभावना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 



अन्य खबरें