"उन्हें मेरी सफलता हजम नहीं हो रही..", मोहम्मद शमी ने पाकिस्तानी पूर्व खिलाड़ियों को लगाई फटकार,फैन्स के बीच मचाई खलबली

Mohammed Shami ने पाकिस्तान के उन पूर्व खिलाड़ियों को फटकार लगाई है जिन्होंने उनकी गेंदबाजी को देखकर विवादित बयान देना शुरू कर दिया था.

Mohammed Shami on Hasan Raza, शमी ने पूर्व क्रिकेटरों को लगाई फटकार

Mohammed Shami on ex-Pakistan player Hasan Raza:  वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में शानदार परफॉर्मेंस करने वाले मोहम्मद शमी ने एक बार फिर पाकिस्तानी पूर्व खिलाड़ियों को बयान को लेकर रिएक्ट किया है. शमी ने उन सभी पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों को फटकार लगाई है जिन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान उनकी गेंदबाजी को देखकर यहां कर कह दिया था कि आईसीसी भारतीय गेंदबाजों को अलग गेंद दे रहा है. हालांकि इन बयानों के बाद शमी ने इंस्टा पोस्ट शेयर कर पूर्व खिलाड़ियों को फटकार लगाने की कोशिश की थी लेकिन अब वर्ल्ड कप के बाद शमी ने सीधे तौर पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों को डांट लगाई है और यहां तक कह दिया है कि उनको मेरी सफलता हजम नहीं हो रही है. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS T20 Series: सूर्यकुमार यादव होंगे टीम इंडिया के कप्तान, रिंकू सिंह, ऋतुराज समेत खिलाड़ियों को भी मिली जगह


शमी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बात रखी, उन्होंने कहा, "मैं तो दुआ करता हूं कि और भी कई गेंदबाज इस तरह का परफॉर्मेंस करें और आगे आए. मुझे तो किसी से जलन नहीं होती. अगर आप दूसरे की सफलता का आनंद लेना सीख लेंगे तो मुझे लगता है कि आप और भी अच्छे खिलाड़ी बनोगे. शमी ने आगे ये भी कहा कि, देखिए जब मैं परफॉर्मेंस कर रहा था, पहले मैच में 4 और फिर 5 विकेट लिया तो मेरी यह सफलता पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ियों को हजम नहीं हुई". 

"जब से वर्ल्ड कप चल रहा था तो कई दिनों से सुनता आ रहा था कि ..कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों को मेरी सपलता हजम नहीं हो रही थी. मैं क्या करूं, उनके दिमाग में ये है कि हम बेस्ट हैं.  भाई बेस्ट वो होता है जो टाइम पर परफॉर्म करें. मैं उसी को मानता हूं जो कड़ी मेहनत करें जो टीम के लिए समय आने पर परफॉर्म करें. अब आप उसमें 
कंट्रोवर्सी बना रहे हैं. आपको कोई अलग गेंद मिल रही है, आपके गेंद की कलर अलग है..आईसीसी ने आपको अलग से गेंद दे दी है. अरे भाई, सुधर जाओ यार.." 

इसके अलावा शमी ने आगे इंटरव्यू में कहा, "आप देखिए उसकी उन्हीं बातों पर वसीम भाई ने भी एक इंटरव्यू में समझाई है कि कैसे बॉल आती है बॉक्स में, कैसे गेंद टीम को मिलती है. उसके बाद भी..तब समझ में आता है कि आप प्लेयर न हो..लेकिन आप तो क्रिकेट खेले हो,  इसके बाद भी ..आप पूर्व क्रिकेटर हो और इसके बाद भी ऐसी बातें कर रहे हैं. ऐसे में आपकी बात पर लोग हंसेंगे ही. शमी ने आगे ये भी कहा कि, ऐसी बातें सुनने के बाद मैंने पोस्ट भी शेयर किया. लेकिन हां बोलने में कड़वा हूं लेकिन उस समय मुझे जो लगा मैंने किया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 में शमी ने शानदार 23 विकेट लिए. शमी वर्ल्ड कप 2023 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने. हालांकि फाइनल में भारत को हार मिली लेकिन जिस अंदाज के साथ भारतीय टीम ने परफॉर्मेंस किया है उसने यकीनन फैन्स का दिल जीत लिया था.