'मेरा EGO हर्ट हो रहा था..' मोहम्मद शमी ने अक्षऱ पटेल को बताया, क्यों नागपुर में बल्ले से मचाई खलबली

IND vs AUS Mohammad Shami: नागपुर टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने अपनी गेंदबाजी से तो फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे ही बल्कि अपनी बल्लेबाजी से धमाका करते हुए 47 गेंद पर 37 रन की धमाकेदार पारी खेली. शमी ने अपनी पारी में 2 चौके और 3 छक्के लगाए.

'मेरा EGO हर्ट हो रहा था..' मोहम्मद शमी ने अक्षऱ पटेल को बताया, क्यों नागपुर में बल्ले से मचाई खलबली

Mohammad Shami का अक्षर पटेल ने लिया इंटरव्यू

IND vs AUS Mohammad Shami: नागपुर टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने अपनी गेंदबाजी से तो फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे ही बल्कि अपनी बल्लेबाजी से धमाका करते हुए 47 गेंद पर 37 रन की धमाकेदार पारी खेली. शमी ने अपनी पारी में 2 चौके और 3 छक्के लगाए. खासकर शमी ने गेंदबाज टोड मर्फी के खिलाफ विकराल रूप दिखाया और टोड मर्फी को दनादन छक्के जड़ दिए. बता दें कि बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अक्षर पटेल ने शमी का इंटरव्यू किया है. इंटरव्यू के दौरान अक्षर पटेल (Axar patel) ने उनसे उनकी धमाकेदार पारी को लेकर बात की. जिसपर शमी ने कहा कि मैं वहां पारी की स्थिति की अनुसार बैटिंग कर रहा था. मुझे रूककर आपका साथ देना था. मेरा एक रोल था, मुझे देर तक क्रीज पर रुकना था. धैर्य रखने की कोशिश कर रहा था लेकिन नहीं हुआ.' 

शमी ने आगे ये भी बताया कि मैं तेजी से रन नहीं बना पा रहा था तो मेरा ईगो हर्ट हो रहा था. इसलिए मुझे शॉट मारने ही पड़े थे. बता दें कि शमी ने टेस्ट में 25 छक्के जड़ दिए हैं. ऐसा कर शमी ने कोहली को इस मामले में पछाड़ दिया है. कोहली ने अबतक टेस्ट करियर में 24 छक्के लगाए हैं. 

मैच की बात की जाए तो भारत ने यह टेस्ट मैच एक पारी और 132 रन से जीत लिया था. सीरीज में अब भारतीय टीम 1-0 से आगे हैं. सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली में 17 फरवरी को खेला जाएगा. वहीं, ताजा अपडेट्स ये भी है कि सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अब धर्मशाला में नहीं बल्कि इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा, दरअसल, धर्मशाला में इस समय काफी ठंड पड़ रही है जिससे पिच गिला रहा रहा है, जिसके कारण वहां मैच होना मुश्किल है. इसी कारण टेस्ट मैच को इंदौर में शिफ्ट कर दिया गया है. 


--- ये भी पढ़ें ---

* "महेश पीथिया तो इन्हें चूना लगा गया", जीत में अश्विन के पंजा जड़ने पर फैंस ने कुछ ऐसे रिएक्ट किया
* भारत ने WTC Final के लिए बढ़ाया जीत प्रतिशत, जानें किसकी बची उम्मीदें, कौन हुआ होड़ से बाहर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com