मोहम्मद रिजवान ने की बच्चों वाली गलती, ऐसे हुए रन आउट, देखकर उड़े बाबर आजम के होश, Video

Mohammad Rizwan Run out video viral: रिजवान थ्रो से खुद को बचाने की कोशिश कर रहे थे. जिसके कारण उनका पूरा शरीर हवा में ही रह गया और गेंद स्टंप पर जा लगी और इस तरह से रिजवान को रन आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा

मोहम्मद रिजवान ने की बच्चों वाली गलती, ऐसे हुए रन आउट, देखकर उड़े बाबर आजम के होश, Video

रिजवान हुए रन आउट

Mohammad Rizwan Run out video viral: पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan Run out video viral) 44 रन बनाकर बचकानी तरीके से रन आउट हो गए. रिजवान जिस अंदाज में रन आउट हुए उसे देखकर क्रिकेट फैन्स हैरान हो गए हैं. दरअसल, रिजवान के आउट होने वाले स्टाइल को देखकर सोशल मीडिया पर मीम्स बनने शुरू हो गए हैं. बता दें कि रिजवान जब रन लेने के लिए भागे तो स्ट्राइक एंड के पास पहुंचने के दौरान अपने कदम धीरे कर दिए और फील्डर को देखते रह गए, वहीं, फील्डर ने समय रहते थ्रो स्टंप पर मार दी, वहीं, रिजवान क्रीज की लाइन से काफी पीछे रह गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दूसरी ओर बाबर आजम भी रिजवान के आउट होने वाले स्टाइल को देखकर काफी हैरान नजर आए और अपनी नाराजगी जताते हुए दिखे. 

दरअसल, रिजवान थ्रो से खुद को बचाने की कोशिश कर रहे थे. जिसके कारण उनका पूरा शरीर हवा में ही रह गया और गेंद स्टंप पर जा लगी और इस तरह से रिजवान को रन आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा, वहीं, रिजवान को इस तरह से रन आउट होता देखकर बाबर भी निराश हो गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, दूसरी ओर मैच की बात करें तो  पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने ग्रुप ए मैच में नेपाल के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. नेपाल का पूर्ण सदस्यीय टीम के खिलाफ यह केवल चौथा एक दिवसीय मुकाबला है और वह पहली बार पाकिस्तान से भिड़ रही है.