मोहम्मद कैफ ने बीवी के लिए लिखा, 'तुम खूब मिले..', तो वाइफ ने सरेआम पूछ लिया ऐसा सवाल

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) अब क्रिकेट नहीं खेलते हैं लेकिन फैन्स के बीच सोशल मीडिया के जरिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. कैफ इस समय दिल्ली कैपिटल्स की टीम (DC) से जुड़े हैं और सोशल मीडिया पर क्रिकेट से संबंधित ज्ञान देकर फैन्स का दिल लगातार जीतते रहते हैं

मोहम्मद कैफ ने बीवी के लिए लिखा, 'तुम खूब मिले..', तो वाइफ ने सरेआम पूछ लिया ऐसा सवाल

मोहम्मद कैफ ने बीवी के लिए लिखा, 'तुम खूब मिले..', तो वाइफ ने सरेआम पूछ लिया ऐसा सवाल

भले ही मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) अब क्रिकेट नहीं खेलते हैं लेकिन फैन्स के बीच सोशल मीडिया के जरिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. कैफ इस समय दिल्ली कैपिटल्स की टीम (DC) से जुड़े हैं और सोशल मीडिया पर क्रिकेट से संबंधित ज्ञान देकर फैन्स का दिल लगातार जीतते रहते हैं. अब पूर्व क्रिकेटर ने अपनी बीवी के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल कैफ ने अपनी बीवी के साथ तस्वीर शेयर की और कैप्शन में रोमांटिक अंदाज में कुछ ऐसी बातें लिखी जिसे उनकी बीवी समझ नहीं पाईं हैं और कमेंट करके इसका मतलब समझाने की बात की है. 

IND vs SL: क्वारंटीन समय पूरा कर पूल में मस्ती करते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, देखें Photos

दरअसल कैफ ने बीवी के साथ तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, “ऐ जानेवफा तुम खूब मिले.' पूर्व क्रिकेटर ने इन शब्दों के साथ दिल की इमोजी भी शेयर की है. पति कैफ के द्वारा लिखे गए रोमांटिक लाइन पर बीवी ने कमेंट किया और लिखा, “इसका मतलब क्या है, प्लीज बताइए'. कैफ की बीवी पूजा ने यह सवाल किया और हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है. पति और बीवी के बीच इस सवाल-जवाब का यह मजेदार वाकया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं तो एक फैन ने कमेंट में पूरा शायर ही लिख दिया है. 

आईपीएल 2021 (IPL 2021) का दूसरा फेज सितंबर में शुरू होने वाला है. कोरोना वाय़रस(Covid-19) के संकट को देखते हुए आईपीएल को बीच में ही रोक दिया गया था. अबतक 29 मैच खेले जा चुके हैं और 31 मैच होने बांकी है. आईपीएल के बाद टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup in UAE) भी यूएई में होने वाला है.

ENG vs SL: सैम कुरेन की खतरनाक गेंदबाजी के आगे घुटने टेक दिए श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने, 5 विकेट लेकर रचा इतिहास- Video


आईसीसी (ICC) ने टी-20 वर्ल्ड कप के तारीख का ऐलान कर दिया है. यूएई में टूर्नामेंट की शुरुआत 17 अक्तूबर से होगी जबकि फाइनल 14 नवंबर को खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com