पाक दौरा रद्द कर चार्टर्ड प्लेन से स्वदेश रवाना हुई कीवी टीम तो मोहम्मद हफीज ऐसे उड़ाया मजाक

न्यूजालैंड (New Zealand Cricket) की 33 सदस्यीय टीम शनिवार की शाम इस्लामाबाद से चार्टर्ड फ्लाइट में दुबई के लिये रवाना हुई. एक दिन पहले न्यूजीलैंड टीम (NZ vs PAK) ने सुरक्षा के खतरे का हवाला देते हुए क्रिकेट दौरा रद्द कर दिया था.

पाक दौरा रद्द कर चार्टर्ड प्लेन से स्वदेश रवाना हुई कीवी टीम  तो मोहम्मद हफीज ऐसे उड़ाया मजाक

Mohammad Hafeez ने कीवी टीम का उड़ाया मजाक

न्यूजालैंड (New Zealand Cricket) की 33 सदस्यीय टीम शनिवार की शाम इस्लामाबाद से चार्टर्ड फ्लाइट में दुबई के लिये रवाना हुई. एक दिन पहले न्यूजीलैंड टीम (NZ vs PAK) ने सुरक्षा के खतरे का हवाला देते हुए क्रिकेट दौरा रद्द कर दिया था. न्यूजीलैंड खिलाड़ियों और अधिकारियों को हवाईअड्डे पर रैपिड कोविड-19 परीक्षण से गुजरना पड़ा और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें कड़े सुरक्षा प्रोटोकॉल के बीच जाने की अनुमति दी गयी. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने शुक्रवार को पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से तुरंत पहले अचानक श्रृंखला रद्द करने का फैसला किया जिसके लिये उन्होंने गंभीर सुरक्षा खतरे का हवाला दिया. न तो न्यूजीलैंड बोर्ड और न ही उनकी सरकार ने पाकिस्तान सरकार, सुरक्षा अधिकारियों और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को इस खतरे की जानकारी साझा की. इस घटनाक्रम से नाराज पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख राशीद अहमद ने शनिवार को कहा कि न्यूजीलैंड टीम को कोई खतरा नहीं था और उन्होंने सिर्फ स्वदेश रवाना होने के लिये बहाना बनाया क्योंकि वे सीरीज नहीं खेलना चाहते थे.

इसके अलावा पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज़ (Mohammad Hafeez) ने ट्वीट कर न्यूजीलैंड क्रिकेट का मजाक उड़ाया है. हफीज ने ट्वीट करते हुए लिखा, '@BLACKCAPS को एयरपोर्ट तक सुरक्षित पहुंचाने के लिए पाकिस्तानी सुरक्षा बलों की को धन्यवाद, आश्चर्य है वही मार्ग और वही सुरक्षा लेकिन आज कोई खतरा नहीं ???..' हफीज के इस ट्वीट पर फैन्स रिएक्ट भी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें 
* PAK vs NZ: पीसीबी चेयरमैन और शोएब अख्तर न्यूजीलैंड बोर्ड पर पुरी तरह बरसे, रमीज राजा ने दी वॉर्निंग- Video
* Pak vs Nz: पाकिस्तान की बुरी तरह भद पिटी, इमरान ने खूब मनाया लेकिन नहीं ही मानी न्यूजीलैंड टीम
* PAK vs NZ: फिर खुली पाकिस्तान की पोल, न्यूजीलैंड ने रद्द किया दौरा, सुरक्षा कारणों से लिया फैसला- Video
* IPl 2021: दूसरे चरण में फैंस को खलेगी इन विदेशी सितारों की बहुत ज्यादा कमी


न्यूजीलैंड की टीम 11 सितंबर को पाकिस्तान पहुंची थी। वह 18 साल बाद सीरीज खेलने पाकिस्तान आयी थी। टीम को इस दौरे पर तीन वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने थे. उन्होंने कड़ी सुरक्षा के बीच पिंडी स्टेडियम में कुछ अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था लेकिन मैच के दिन उन्होंने श्रृंखला रद्द करने का फैसला किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​