विज्ञापन

VIDEO: मैदान में दिखा गजब का ड्रामा, मिचेल के हैरतअंगेज कैच से कोहली हुए आउट

Santner to Kohli, out Caught by Mitchell: मिचेल सैंटनर की गेंद पर डेरिल मिचेल ने विराट कोहली का कैच लपकते हुए सबको हैरान कर दिया है.

VIDEO: मैदान में दिखा गजब का ड्रामा, मिचेल के हैरतअंगेज कैच से कोहली हुए आउट
Virat Kohli

Mitchell Santner to Virat Kohli, out Caught by Mitchell: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच प्लेऑफ में चौथे स्थान के लिए चल रही जंग के बीच मिचेल सैंटनर ने विराट कोहली को अपना शिकार बनाया है. एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में पारी का आगाज करते हुए किंग कोहली जबर्दस्त लय में नजर आ रहे थे. उनके खतरनाक इरादों को भांपते हुए सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने पारी का 10वां ओवर कीवी ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर के हाथ में थमाया. यहां सैंटनर ने अपने कप्तान को निराश भी नहीं किया. विराट कोहली ओवर की चौथी गेंद को जज करने में नाकामयाब रहे. नतीजन गेंद उनके बल्ले का एक मोटा किनारा लेते हुए लॉन्ग ऑन की ओर चली गई. यहां चुस्त डेरिल मिचेल ने खूबसूरती के साथ उनका कैच पकड़ते हुए उन्हें पवेलियन जानें पर मजबूर कर दिया.

मिचेल ने खूबसूरती से पकड़ा कैच

कैच लपकते समय डेरिल मिचेल का पैर एक बार डगमगा जरुर था. हालांकि, उन्होंने सीएसके के फैंस को निराश नहीं होने दिया. उन्हें जब लगा वह कैच सीमा लाइन के अंदर नहीं पकड़ पाएंगे तो उन्होंने गेंद को पकड़ते ही हवा में उछाल दिया. इसके बाद सीमा रेखा के अंदर जाते हुए फिर बाहर आए और शानदार तरीके से गेंद को पकड़ते हुए विराट कोहली को निराश कर दिया. 

56वें आईपीएल अर्धशतक से चूके विराट कोहली 

अहम मुकाबले में पारी का आगाज करते हुए विराट कोहली जबर्दस्त लय में नजर आए. हालांकि, वह अपने 56वें आईपीएल अर्धशतक से महज 3 रन से चूक गए. अपनी टीम के लिए उन्होंने इस मुकाबले में कुल 29 गेंदों का सामना किया. इस बीच 162.07 की स्ट्राइक रेट से वह 47 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 4 बेहतरीन छक्के निकले.

यह भी पढ़ें- बस 18 का मामला है गुरु! कुछ इस तरह बन रहा है CSKvRCB के प्लेऑफ में पहुंचने का समीकरण

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''मैं विराट...'', दिनेश कार्तिक ने गौतम गंभीर को झाड़ा, वजह बने 'किंग' कोहली
VIDEO: मैदान में दिखा गजब का ड्रामा, मिचेल के हैरतअंगेज कैच से कोहली हुए आउट
Joe Root broke Don Bradman's record for Most Test Centuries in Won matches PAK vs ENG
Next Article
Joe Root ने तोड़ा Don Bradman का सबसे खास रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में रचा गया इतिहास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com