विज्ञापन

बस 18 का मामला है गुरु! कुछ इस तरह बन रहा है CSKvRCB के प्लेऑफ में पहुंचने का समीकरण

RCB Exact Win Margin vs CSK: एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में सीएसके के टॉस जीतने के बाद प्लेऑफ करीब-करीब पूरी तरह से साफ हो चुका है.

बस 18 का मामला है गुरु! कुछ इस तरह बन रहा है CSKvRCB के प्लेऑफ में पहुंचने का समीकरण
Royal Challengers Bengaluru vs Chennai Super Kings

RCB Exact Win Margin vs CSK: प्लेऑफ में चौथे स्थान के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच जंग शुरू हो गई है. एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ टॉस जीतने में कामयाब रहे. इसके साथ ही अंकतालिका का समीकरण भी काफी हद तक साफ हो गया है. सीएसके की टीम को अगर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना है तो उसे आरसीबी के खिलाफ जीत हासिल करनी ही होगी. अगर वह जीत हासिल करने में नाकामयाब रहती है तो उसके पास दूसरा ऑप्शन भी मौजूद है. टीम की कोशिश रहेगी कि वह आरसीबी के खिलाफ 18 रन के कम अंतर से हारे. अगर ऐसी स्थिति रहती है तो वह प्लेऑफ के लिए चौथी टीम के रूप में क्वालीफाई कर जाएगी.

वहीं आरसीबी के नजरिए से देखें तो यहां भी अंकतालिका का समीकरण अब पूरी तरह से साफ नजर आ रहा है. एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी की पहली कोशिश अब बड़ा से बड़ा स्कोर खड़ा करने की है. उसके बाद उसे विपक्षी टीम को कम से कम 18 रन के अंतर से शिकस्त देना होगा. जिसके बाद सीएसके की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी. वहीं आरसीबी की टीम चौथी टीम के रूप में क्वालीफाई कर जाएगी.

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच की क्या है स्थिति

बात करें एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच की स्थिति के बारे में तो यहां टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हए आरसीबी की टीम ने तेजतर्रार अंदाज में आगाज किया है. बारिश की वजह से खेल रोके जानें तक विराट कोहली 9 गेंद में 2 छक्के और 1 चौका की मदद से 19 रन बनाकर नाबाद हैं. वहीं कैप्टन फाफ डू प्लेसिस 12 गेंद में 12 रन बनाकर मैदान में जमे हुए हैं. टीम का स्कोर 3.4 ओवरों की समाप्ति के बाद बिना किसी नुकसान के 32 रन है.

यह भी पढ़ें- जश्न मनाओ, 'हिटमैन' LSG में आ रहे हैं, संजीव गोयनका ने लिया रोहित शर्मा का मोबाइल नंबर!


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''मैं विराट...'', दिनेश कार्तिक ने गौतम गंभीर को झाड़ा, वजह बने 'किंग' कोहली
बस 18 का मामला है गुरु! कुछ इस तरह बन रहा है CSKvRCB के प्लेऑफ में पहुंचने का समीकरण
Joe Root broke Don Bradman's record for Most Test Centuries in Won matches PAK vs ENG
Next Article
Joe Root ने तोड़ा Don Bradman का सबसे खास रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में रचा गया इतिहास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com