"कुछ ज्यादा ही रोना-धोना...", DRS को लेकर इंग्लैंड खिलाड़ियों की हाय तौबा मचाने पर भड़के पूर्व कप्तान

Michael Vaughan reaction viral on DRS: अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन  (Michael Vaughan) ने इंग्लैंड खिलाड़ियों को फटकार लगाई है. वॉन का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने खराब परफॉर्मेंस के लिए DRS का फैसला लेकर एक्सक्यूज बना रहे हैं

Michael Vaughan angry reaction on England Team: माइकल वॉन भड़के

Michael Vaughan reaction viral on DRS: इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज (IND vs ENG) के दौरान DRS के फैसले को लेकर काफी बवाल मचा रही है. खुद कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने DRS के फैसले को लेकर बयानबाजी की है, जिसको लेकर काफी हल्ला मच रहा है. अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन  (Michael Vaughan) ने इंग्लैंड खिलाड़ियों को फटकार लगाई है. वॉन का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने खराब परफॉर्मेंस के लिए DRS का फैसला लेकर एक्सक्यूज बना रहे हैं जो ऐसा नहीं होना चाहिए. टेलीग्राफ में लिखे अपने कॉलम में माइकल वॉन ने लिखा है कि, भले ही इंग्लैंड को लगे कि कुछ फैसले उनके खिलाफ गए हैं लेकिन सच यह है कि रांची और विशाखापट्टनम टेस्ट को उन्होंने अपने खराब परफॉर्मेंस से खराब किया है ना कि DRS फैसले से.

यह भी पढ़ें: जायसवाल ने किया ऐतिहासिक कमाल, डॉन ब्रैडमैन के रिकॉर्ड की बराबरी कर मचाया तहलका, विश्व क्रिकेट भी चौंका

यह भी पढ़ें: "Dhruv Jurel: कारगिल war का हिस्सा रहे पिता को किया सैल्यूट, अंपायर ने भी बजाई ताली, ऐसा था ध्रुव जुरेल की पारी का रोमांच, Video


माइकल वॉन ने अपनी बात रखी और लिखा है, "मुझे लगता है कि इंग्लैंड ने इस सीरीज में इसे लेकर कुछ ज्यादा ही रोना-धोना शुरू कर दिया है. हां, कुछ अजीब फैसले लिए गए हैं . ओली पोप पिछले दो टेस्ट मैच की पहली पारी में दो बार LBW हुए हैं. ज़ैक क्रॉली के पास भी कुछ ऐसे ही मामले आए, एक ओर जहां विजाग में कुलदीप यादव ने उन्हें LBW आउट किया था, और दूसरा राजकोट में जिसमें मैच रेफरी ने बेन स्टोक्स और ब्रेंडन मैकुलम को यह समझाने के लिए बुलाया था कि स्क्रीन पर जो दिखाया गया था उसमें कुछ गलती हो गई थी. "

"मैं समझता हूं कि एक टेस्ट सीरीज में काफी दबाव होता है. ऐसे माहौल में दुनिया को ऐसा महसूस हो सकता है कि यह आपके खिलाफ है, लेकिन ऐसा नहीं है कि इंग्लैंड इस खेल या इस सीरीज में खुद को जिस स्थिति में  है, यह क्यों है?  ऐसा इसलिए है, क्योंकि राजकोट की तरह, तीसरे दिन उन्होंने खेल को फिसलने दिया. उन्हें इस बारे में लंबे समय तक सोचने की ज़रूरत है कि ऐसा क्यों हो रहा है, और यह वास्तव में DRS के कारण नहीं है, भले ही जो रूट एक बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और उनका आज का निर्णय बहुत औसत था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, अब रांची टेस्ट मैच को भारतीय टीम जीतने के करीब है. टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत को जीत के लिए 152 रनों की दरकार है. बता दें कि भारत को इंग्लैंड ने 192 रनों का टारगेट दिया था.