"यह अपमानजनक है...", इंग्लैंड खिलाड़ियों की इस हरकत पर आग बबूला हुए माइकल वॉन, ऐसा कहकर जमकर लगाई फटकार

Michael Vaughan angry reaction on Ben Duckett, बता दें कि अब भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी को रांची में खेला जाएगा. चौथे टेस्ट में भारत के लिए बुमराह और राहुल टीम का हिस्सा नहीं होंगे. 

Michael Vaughan react on Ben Duckett: भड़के माइकल वॉन

Michael Vaughan on Ben Duckett: भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार परफॉर्मेंस कर तहलका मचा दिया है. भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे है. तीसरे टेस्ट में भारत के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दोहरा शतक लगाने का कमाल कर दिखाया था. जायसवाल भारत की ओर से लगातार दो दोहरा शतक लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज भी बने थे, जायसवाल ने न सिर्फ दोहरा शतक लगाया बल्कि अपनी पारी के दौरान काफी आक्रमक भी दिखे थे. जायसवाल की ऐसी बल्लेबाजी को देखकर बेन डकेट (Ben Duckett comments on Yashasvi Jaiswal) ने एक खास बयान दिया था और कहा था कि जायसवाल जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं उसका श्रेय इंग्लैंड क्रिकेट को जाना चाहिए था. जिसके बाद काफी बवाल मचा था. इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज नासिर हुसैन ने भी डकेट के कमेंट को गलत बताया. अब पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी इंग्लैंड खिलाड़ियों को बयानबाजी से भड़क गए हैं. 

यह भी पढ़ें: 

क्या होता है अकाय का मतलब


एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे! पारी की घोषणा के बाद सरफराज खान ने जो किया उसने फैंस को बनाया दीवाना, Video

द टेलीग्राफ पर अपने कॉलम में माइकल वॉन ने लिखा, "बेन डकेट ने जो कमेंट किए हैं वो बिल्कुल गलत है. डकेट का मानना है कि जायसवाल जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं उसका श्रेय इंग्लैंड टीम को मिलना चाहिए, जैसे कि इतिहास में इससे पहले किसी बल्लेबाज ने आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी नहीं की है. इंग्लैंड की यह टीम चीजों को अपने तरीके से करने और "टेस्ट क्रिकेट को बचाने" पर तुली हुई है जो उनके लिए आगे जाकर मुश्किल खड़ा कर रहे हैं. "

पूर्व कप्तान ने आगे लिखा है, "देखिए एंडरसन ने भी यह कहा था कि हम 600 रन बनाकर मैच जीत सकते हैं. आप पहले से ही ऐसी बाते करके खुद का ही मजाक उड़ा रहे हैं. उन्हें सावधान रहना होगा कि आस-पास के लोग यह न समझें कि वे आत्मसंतुष्ट हैं, या अपने स्थान से ऊपर हैं.. रूट का शॉट बिल्कुल खराब था कि वे बुलबुले में हैं. उनके लिए ड्रेसिंग रूम में  मौज-मस्ती ही मायने रखती है..  टेस्ट क्रिकेट इससे कुछ अधिक है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने इंग्लैंड टीम के लिए आगे लिखा, "वे ड्रॉ के लिए नहीं खेलने की बात करते हैं, लेकिन मेरे लिए यह टेस्ट क्रिकेट के लिए अपमानजनक है,  ड्रा खेल का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, और पांच टेस्ट मैचों में अक्सर कुछ महान सीरीज में जीत का आधार प्रदान करती है." बता दें कि अब भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी को रांची में खेला जाएगा. चौथे टेस्ट में भारत के लिए बुमराह और राहुल टीम का हिस्सा नहीं होंगे.