मुंबई इंडियंस केपटाउन के बैटिंग कोच बने हाशिम अमला तो यह पूर्व क्रिकेटर बना हेड कोच

साउथ अफ्रीका की घरेलू टी20 लीग में मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) की टीम 'एमआई केपटाउन' ने कोचिंग स्टाफ के नाम की घोषणा कर दी है.

मुंबई इंडियंस केपटाउन के बैटिंग कोच बने हाशिम अमला तो यह पूर्व क्रिकेटर बना हेड कोच

Hashim Amla बने MI केपटाउन के बैटिंग कोच

MI Capetown: साउथ अफ्रीका की घरेलू टी20 लीग में मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) की टीम 'एमआई केपटाउन' (MI Cape Town) ने कोचिंग स्टाफ के नाम की घोषणा कर दी है. ऑस्ट्रेलियाई  पूर्व क्रिकेटर साइमन कैटिच (Simon Katich) को हेड कोच नियुक्त किया है तो वहीं बैटिंग कोच साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज हाशिम अमला को बनाया है. इसके अलावा जेम्स पैमेंट को फील्डिंग कोच नियुक्त करने का फैसला किया है. बता दें कि रॉबिन पीटरसन को (MI Cape Town) टीम का मैनेजर नियुक्त किया गया है.  बता दें कि एमआई केप टाउन ने पहले ही अपने पहले संस्करण के लिए 5 दिग्गज खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया था. ये खिलाड़ी  कगिसो रबाडा,डेवाल्ड ब्रेविस, राशिद खान, सैम कुरेन और लियाम लिविंगस्टोन हैं. 

दिलीप वेंगसरकर ने बताया, भारत की T20 वर्ल्ड कप टीम में इन 3 खिलाड़ियों को शामिल किया जाना चाहिए था

इसके साथ-साथ मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) ने बुधवार को पूर्व खिलाड़ियों महेला जयवर्धने को नई भूमिकाएं सौंपते हुए उन्हें क्रमश: वैश्विक प्रदर्शन प्रमुख और वैश्विक क्रिकेट विकास प्रमुख बनाया. ये नियुक्तियां मुंबई इंडियन्स की केंद्रीय विस्तार योजना का हिस्सा हैं.


मुंबई इंडियन्स के बयान के अनुसार जसवर्धने समूह के वैश्विक क्रिकेट संचालन को नेतृत्व प्रदान करेंगे जिसमें समग्र रणनीतिक योजना, एकीकृत वैश्विक उच्च प्रदर्शन पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण और साथ ही प्रत्येक टीम की कोचिंग और सहायक संरचनाओं की जिम्मेदारी शामिल है.

पाकिस्तान में Physics की किताबों में हुआ Babar Azam के कवर ड्राइव का जिक्र, Photo हो रही है वायरल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com