विज्ञापन

''150 का आंकड़ा'', मयंक यादव नहीं फेंक पाए 150 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंद तो तमीम इकबाल ने कसा तंज

Mayank Yadav Has Not Touched 150 KMPH Bangladesh T20 Series: बांग्लादेश के खिलाफ जारी शुरूआती 2 टी20 मुकाबलों में मयंक यादव 150 के आंकड़े को नहीं छू पाए. जिसके बाद बांग्लादेशी क्रिकेटर तमीम इकबाल ने तंज कसा है.

''150 का आंकड़ा'', मयंक यादव नहीं फेंक पाए 150 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंद तो तमीम इकबाल ने कसा तंज
Mayank Yadav

Mayank Yadav Has Not Touched 150 KMPH Bangladesh T20 Series: आईपीएल में अपनी दनदनाती तेज गेंदबाजी के बदौलत युवा स्टार मयंक यादव भारतीय टीम में दस्तक देने में कामयाब हुए हैं. हालांकि, इंटरनेशनल क्रिकेट में दस्तक देने के बाद उनके तरकश से अबतक एक बार फिर भी 150 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंदबाजी देखने को नहीं मिली है. जिसपर बांग्लादेश क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज तमीम इकबाल ने बड़ा बयान दिया है. दूसरे टी20 मैच में कमेंट्री के दौरान इकबाल ने कहा, ''मयंक यादव इस सीरीज में 150 का आंकड़ा नहीं छू पाए हैं.'' जिसपर उनके साथी कमेंटेटर मुरली कार्तिक ने जवाब दिया, "ना ही बांग्लादेश ने.''

बता दें भारत और बांग्लादेश के बीच जारी 3 मैचों की टी20 सीरीज के दो मैच बीत चुके हैं. हालांकि, दोनों टीमों की तरफ से अबतक किसी गेंदबाज ने 150 के आंकड़े को नहीं छुआ है. ग्वालियर में बांग्लादेश के खिलाफ अपने डेब्यू टी20 मैच में यादव ने 149 किलोमीटर प्रति घंटे की अधिक स्पीड से गेंदबाजी की थी, लेकिन वह 150 के आंकड़े को नहीं छू पाए थे. वहीं दूसरे टी20 मुकाबले में उन्होंने दो मौकों पर 146 और 147 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंदबाजी की थी. 

मयंक ने आईपीएल में की थी 150 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंदबाजी

आईपीएल 2024 में मयंक यादव ने जबर्दस्त तरीके से कहर बरपाया था. यहां उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए शिरकत करते हुए अपने शुरूआती दो मुकाबलों में प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता था. 

आपको जानकर हैरानी होगी कि लीग के दौरान ही उन्होंने एक गेंद पर 156.7 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से डाली थी. जिसके बाद उन्हें भारतीय टीम में शामिल किए जाने चर्चा छिड़ गई थी. 

यादव अपने स्पीड के साथ-साथ गेंद को नियंत्रण में रखने पर भी माहिर हैं.यही वजह है कि उन्हें लगातार भारतीय टीम में शामिल किए जाने की चर्चा हो रही थी.

यह भी पढ़ें- ''हमने एक सच्चे भारत रत्न...'', नीरज चोपड़ा से लेकर सहवाग तक, रतन टाटा के निधन से शोक में डूबा खेल जगत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs BAN: हार्दिक पंड्या बने 'सुपरमैन', बॉउंड्री लाइन पर अनोखा कैच लपक दिलाई सूर्यकुमार यादव की याद
''150 का आंकड़ा'', मयंक यादव नहीं फेंक पाए 150 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंद तो तमीम इकबाल ने कसा तंज
Why Suryakumar yadav not give chance to hardik pandya for bowling in ind vs ban 2nd test
Next Article
IND vs BAN: क्यों सूर्या ने हार्दिक को नहीं थमाई गेंद, इसके पीछे कोच गंभीर और कप्तान की ये बड़ी रणनीति तो नहीं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com