यह ख़बर 07 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मार्टिन क्रो ने कैंसर के कारण तोड़ा क्रिकेट से नाता

खास बातें

  • न्यूजीलैंड के महान बल्लेबाज मार्टिन क्रो ने कहा कि उन्हें कैंसर का पता पिछले साल चला था और अब वह नियंत्रण में है। क्रो ने कहा कि क्रिकेट के बारे में सोचने से उनका कैंसर और खराब हो रहा था।
वेलिंगटन:

न्यूजीलैंड के महान बल्लेबाज मार्टिन क्रो ने कहा है कि कैंसर के कारण वह क्रिकेट से नाता पूरी तरह से तोड़ रहे हैं। उन्हें कैंसर का पता पिछले साल चला था और अब वह नियंत्रण में है। क्रो ने कहा कि क्रिकेट के बारे में सोचने से उनका कैंसर और खराब हो रहा था।

कैंसर की वजह से उनके पेट में बड़ी गांठ बन गई। पांच महीने की कीमोथेरेपी के बाद अब वह सुरक्षित हैं, लेकिन कैंसर के दोबारा लौटने का खतरा हमेशा रहता है।

उन्होंने रेडियोस्पोर्ट से कहा, रॉस टेलर को न्यूजीलैंड की कप्तानी से बेदखल किए जाने के बाद 20 दिन के भीतर मेरे पेट में गांठ बन गई, जो 1.6 गुणा 1.2 इंच की थी। अब वह 0.6 इंच की हो गई है। क्रो ने कहा कि टेलर की जगह ब्रेंडन मैक्कुलम को कप्तान बनाने के विवादित फैसले पर सोचने से उनकी तबीयत पर असर पड़ा, लिहाजा उन्होंने खेल से दूर रहने का फैसला किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मेरा गुस्सा, नकारात्मक सोच और दूसरे के लिए लड़ाई से मेरा स्वास्थ्य खराब हुआ। इस संगठन (न्यूजीलैंड क्रिकेट) के खिलाफ 20 साल का जो गुस्सा मैंने दबाकर रखा था, वह रोस के साथ हुए बर्ताव से ताजा हो गया था।