IND vs NED मैच के दौरान लड़के ने अचानक अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, देखें लोगों का रिएक्शन- Video

India vs Netherlands: यह मनमोहक घटना नीदरलैंड की पारी के 7वें ओवर के दौरान हुई. उस समय भारत (Team India) पूरी तरह से मैच पर पकड़ बनाए हुए थी और नीदरलैंड की टीम 28/2 के स्कोर पर संघर्ष कर रही थी.

IND vs NED मैच के दौरान लड़के ने अचानक अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, देखें लोगों का रिएक्शन- Video

Man proposes to girlfriend during IND vs NED T20 World Cup match

India vs Netherlands: ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) जोरों पर है और क्रिकेट फैंस इस टूर्नामेंट का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं. एक फैंस ने स्टैंड से गुरुवार को सिडनी में खेले गए भारत बनाम नीदरलैंड मैच (IND vs NED) का आनंद लेने के साथ, इस मौके का इस्तेमाल अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए किया. जोड़े के लिए यह एक सुखद अंत था क्योंकि लड़की ने हाँ कहा. प्रपोजल का वीडियो ICC ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किया है. जिसके बाद से यह वायरल हो रहा है.

यह मनमोहक घटना नीदरलैंड की पारी के 7वें ओवर के दौरान हुई. उस समय भारत (Team India) पूरी तरह से मैच पर पकड़ बनाए हुए थी और नीदरलैंड की टीम 28/2 के स्कोर पर संघर्ष कर रही थी.

मैच की बात करें तो ताबड़तोड़ क्रिकेट के धुरंधर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के 25 गेंद में नाबाद 51 रन, विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के अर्धशतकों के दम पर भारत ने नीदरलैंड को 56 रन से हराकर टी20 वर्ल्ड कप में लगातार दूसरी जीत दर्ज की.


पिछले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान पर चमत्कारिक जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 179 रन बनाए थे. जवाब में नीदरलैंड की टीम इस ‘बेमेल' मुकाबले में नौ विकेट पर 123 रन ही बना सकी.

‘टीम अभी भी भारत से मिली हार से आहत है', पाकिस्तानी स्टार ने किया खुलासा, कहा- ZIM के खिलाफ करेंगे वापसी

* ‘BCCI ने बचकाना हरकत की है', Asia Cup 2023 पर जय शाह के बयान को लेकर Shahid Afridi ने उठाए सवाल

आयरलैंड से हारने पर इंग्लैंड की हो रही है किरकिरी, अनुभवी IND क्रिकेटर ने “खेल भावना” का जिक्र कर करी खिचाई

टीम इंडिया को मिला ठंडी सैंडविच, टिक्की और फल से हम भारतीयों का क्या होगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com