विज्ञापन
Story ProgressBack
3 months ago

LSG vs CSK, IPL 2024: इकाना स्पोर्ट्स सिटी में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने सीजन की चौथी सफलता प्राप्त कर ली है. आईपीएल 2024 का 34वां मुकाबला शुक्रवार (19 अप्रैल 2024) को लखनऊ सुपर जाएंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. इस मैच में लखनऊ की टीम 19 ओवरों में 8 विकेट से बड़ी जीत हासिल करने में कामयाब रही. टीम के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए कैप्टन केएल राहुल जबर्दस्त लय में नजर आए. उन्होंने अपनी टीम के पारी का आगाज करते हुए 53 गेंद में 82 रन की सर्वाधिक अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 3 बेहतरीन छक्के निकले. 

राहुल के अलावा लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए दूसरे सर्वोच्च स्कोरर क्विंटन डी कॉक रहे. उन्होंने 43 गेंदों में 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 5 चौके और 1 छक्का निकला. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा निकोलस पूरन ने 12 गेंद में नाबाद 23 और मार्कस स्टोइनिस ने 7 गेंद में नाबाद 8 रन का योगदान दिया. 

सीएसके की तरफ से 2 गेंदबाज आज विकेट चटकाने में कामयाब रहे. मुस्तफिजुर रहमान ने जहां 4 ओवरों में 43 रन खर्च करते हुए 1 सफलता प्राप्त की. वहीं मथीशा पथिराना ने 4 ओवरों में 29 रन खर्च करते हुए केएल राहुल को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

176 रन बनाने में कामयाब हुई थी चेन्नई सुपर किंग्स

इससे पहले इकाना में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए रवींद्र जडेजा सर्वोच्च स्कोरर रहे. उन्होंने 40 गेंदों का सामना करते हुए 142.50 की स्ट्राइक रेट से 57 रन की सर्वाधिक नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. उनके अलावा अजिंक्य रहाणे ने 36, मोईन अली ने 30 और धोनी ने महज 9 गेंद में नाबाद 28 रन का योगदान दिया था.

क्रुणाल पंड्या ने चटकाए 2 विकेट 

लखनऊ सुपर जाएंट्स की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज क्रुणाल पंड्या रहे. उन्होंने 3 ओवरों में 16 रन खर्च करते हुए सर्वाधिक 2 सफलता प्राप्त की. उनके अलावा मोहसिन खान, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई और मार्कस स्टोइनिस ने क्रमशः 1-1 सफलता प्राप्त की. 

केएल राहुल बने 'प्लेयर ऑफ द मैच'

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उम्दा बल्लेबाजी के लिए केएल राहुल को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया है. उन्होंने पहले क्षेत्ररक्षण के दौरान 2 शानदार कैच लपके. वहीं बल्लेबाजी के दौरान 53 गेंदों में 82 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. Live Score Board

मैच में कुछ इस तरह रही दोनों टीमों की प्लेइंग XI

लखनऊ सुपर जाएंट्स की प्लेइंग XI: क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान और यश ठाकुर. 

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, महेन्द्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान और मथीशा पथिराना.

IPL 2024: Lucknow Super Giants vs Chennai Super Kings | LSG vs CSK

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: केएल राहुल बने 'प्लेयर ऑफ द मैच'

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उम्दा बल्लेबाजी के लिए केएल राहुल को 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया है. उन्होंने पहले क्षेत्ररक्षण के दौरान 2 शानदार कैच लपके. वहीं बल्लेबाजी के दौरान 53 गेंदों में 82 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. 

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक का अर्धशतक, लखनऊ ने चेन्नई को 8 विकेट चटाई धूल

इकाना स्पोर्ट्स सिटी में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने सीजन की चौथी सफलता प्राप्त कर ली है. आईपीएल 2024 का 34वां मुकाबला शुक्रवार (19 अप्रैल 2024) को लखनऊ सुपर जाएंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. इस मैच में लखनऊ की टीम 19 ओवरों में 8 विकेट से बड़ी जीत हासिल करने में कामयाब रही. टीम के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए कैप्टन केएल राहुल जबर्दस्त लय में नजर आए. उन्होंने अपनी टीम के पारी का आगाज करते हुए 53 गेंद में 82 रन की सर्वाधिक अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 3 बेहतरीन छक्के निकले. 

राहुल के अलावा लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए दूसरे सर्वोच्च स्कोरर क्विंटन डी कॉक रहे. उन्होंने 43 गेंदों में 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 5 चौके और 1 छक्का निकला. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा निकोलस पूरन ने 10 गेंद में नाबाद 19 और मार्कस स्टोइनिस ने 6 गेंद में नाबाद 7 रन का योगदान दिया. 

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: लखनऊ को लगा दूसरा झटका, कैप्टन केएल राहुल हुए आउट

लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम को दूसरा बड़ा झटका कैप्टन केएल राहुल के रूप में लगा है. राहुल पारी का आगाज करते हुए 53 गेंद में 82 रन बनाकर मथीशा पथिराना का शिकार बने हैं. उनकी इस उम्दा पारी में 9 चौके और 3 बेहतरीन छक्के शामिल रहे. लखनऊ का स्कोर 17.1 ओवर की समाप्ति के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 161 रन है.  

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: कुछ कदम जीत से दूर लखनऊ, राहुल-पूरन मचा रहे हैं धमाल

लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने स्ट्रेटेजिक टाइमआउट (16 ओवर) तक 1 विकेट के नुकसान पर 146 रन बना लिए हैं. टीम को आखिरी 24 गेंदों में जीत के लिए 31 रन की जरूरत है. मैदान में केएल राहुल (77) और निकोलस पूरन (08) मौजूद हैं.

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: लखनऊ को लगा पहला झटका, क्विंटन डी कॉक अर्धशतक लगाकर हुए आउट

लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम को पहला झटका क्विंटन डी कॉक के रूप में लगा है. डी कॉक पारी का आगाज करते हुए 43 में 54 रन बनाकर मुस्तफिजुर रहमान का शिकार बने हैं. रहमान ने उन्हें विकेटकीपर धोनी के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है. टीम का स्कोर 15ओवर की समाप्ति के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 134 रन है.

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: क्विंटन डी कॉक ने पूरा किया अर्धशतक, जीत के करीब लखनऊ

क्विंटन डी कॉक ने इकाना में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने आईपीएल करियर का 23वां अर्धशतक पूरा कर लिया है. फिलहाल वह अपनी टीम के लिए 41 गेंद में 49 रन बनाकर खेल रहे हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 1 छक्का निकला है. लखनऊ को आखिरी 35 गेंदों में जीत के लिए 54 रन की जरूरत है.

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: इकाना में राहुल-डी कॉक की जोड़ी ने मचाई धूम, जीत के करीब पहुंची लखनऊ

इकाना में केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक की जोड़ी काफी अच्छे लय में नजर आ रही है. हाल यह है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच पहले विकेट के लिए 13 ओवरों में 113 रन की शतकीय साझेदारी हो चुकी है. टीम के लिए राहुल 42 में 65 और डी कॉक 36 गेंद में 43 रन बनाकर खेल रहे हैं. टीम को जीत के लिए आखिरी के 42 गेंदों में 64 रन की जरूरत है. 

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: इकाना में राहुल ने मचाई धूम, जड़ा आईपीएल करियर का 35वां अर्धशतक

इकाना स्टेडियम में उम्दा बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल ने अपने आईपीएल करियर का 35वां अर्धशतक पूरा कर लिया है. फिलहाल वह अपनी टीम के लिए 31 गेंद में 5चौके और 3 छक्के की मदद से 53 रन बनाकर खेल रहे हैं. लखनऊ का स्कोर 10.4 ओवरों की समाप्ति के बाद बिना किसी नुकसान के 98 रन है. 

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: पॉवरप्ले में लखनऊ का जलवा, जमकर लगाए छक्के-चौके

लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए पहले पॉवरप्ले में 54 रन बनाए हैं. टीम को आखिरी 14 ओवरों में जीत के लिए 123 रन की दरकार है. मैदान में क्विंटन डी कॉक (18) और केएल राहुल (34) की जोड़ी जमी हुई है. 

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: लखनऊ की तेज तर्रार शुरुआत, 5 ओवर में ठोके 43 रन

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से दिए गए 177 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने तेजतर्रार तरीके से शुरुआत की है. हाल यह है कि लखनऊ ने शुरुआती 5 ओवरों में बिना किसी नुकसान के 43 रन बटोर लिए हैं. मैदान में क्विंटन डी कॉक (18) और केएल राहुल (23) की जोड़ी जमी हुई है.

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: लखनऊ की सधी शुरुआत, जानें शुरुआती 3 ओवरों में कितने रन बनाए

लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ सुपर जाएंट्स ने सधी शुरुआत की है. टीम ने शुरुआती 3 ओवरों में ही 24 रन बटोर लिए हैं. सुखदभरी खबर यह है की लखनऊ को अबतक कोई झटका नहीं लगा है. टीम के लिए क्विंटन डी कॉक 10 गेंद में 10 और कैप्टन केएल राहुल 7 गेंद में 13 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: क्विंटन डी कॉक और केएल राहुल कर रहे हैं लखनऊ की पारी का आगाज

लखनऊ सुपर जाएंट्स की तरफ से लक्ष्य का पीछा करने के लिए मैदान में क्विंटन डी कॉक और कैप्टन केएल राहुल मैदान में आए हैं. विपक्षी टीम के लिए पहला ओवर तेज गेंदबाज दीपक चाहर डालने के लिए तैयार हैं.

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: रवींद्र जडेजा का जलवा, धोनी ने लूटी महफिल, जानें सीएसके ने कितना रन बनाए

इकाना में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाने में कामयाब हुई है. टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए रवींद्र जडेजा सर्वोच्च स्कोरर रहे. उन्होंने 40 गेंदों का सामना करते हुए 142.50 की स्ट्राइक रेट से 57 रन की सर्वाधिक नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. उनके अलावा अजिंक्य रहाणे ने 36, मोईन अली ने 30 और धोनी ने महज 9 गेंद में नाबाद 28 रन का योगदान दिया.

लखनऊ सुपर जाएंट्स की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज क्रुणाल पंड्या रहे. उन्होंने 3 ओवरों में 16 रन खर्च करते हुए सर्वाधिक 2 सफलता प्राप्त की. उनके अलावा मोहसिन खान, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई और मार्कस स्टोइनिस ने क्रमशः 1-1 सफलता प्राप्त की. 

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: चेन्नई को लगा छठवां झटका, मोईन अली हुए आउट

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को छठवां झटका मोईन अली के रूप में लगा है. अली सातवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 20 गेंद में 30 रन बनाकर रवि बिश्नोई की गेंद पर आउट हुए हैं. उनका शानदार कैच सीमारेखा के पास आयुष बदोनी ने पकड़ा है. टीम का स्कोर 17.5 ओवर कि समाप्ति के बाद 6 विकेट के नुकसान पर 141 रन है.

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: रवींद्र जडेजा ने जड़ा आईपीएल करियर का तीसरा अर्धशतक

इकाना में उम्दा बल्लेबाजी करते हुए रवींद्र जडेजा ने अपने आईपीएल करियर का तीसरा अर्धशतक पूरा कर लिया है. फिलहाल वह अपनी टीम के लिए 34 गेंद में 5 चौके और 1 छक्का की मदद से 52 रन बनाकर मैदान में जमे हुए हैं. टीम का स्कोर 16.3 ओवरों की समाप्ति के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 121 रन है. 

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: चेन्नई की बल्लेबाजी पारी के 15 ओवर समाप्त, जानें क्या है टीम का हाल

चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी पारी के 15 ओवर समाप्त हो गए हैं. टीम ने 15 ओवरों की समाप्ति के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 105 रन बनाए हैं. टीम के लिए मौजूदा समय में रवींद्र जडेजा (40) और मोईन अली (07) क्रीज पर मौजूद हैं. आउट होने वाले खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ (17), रचिन रवींद्र (0), अजिंक्य रहाणे (36), शिवम दुबे (03) और समीर रिजवी (01) हैं. 

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: चेन्नई की आधी टीम लौटी पवेलियन, नहीं दिखा समीर रिजवी का जलवा

चेन्नई सुपर किंग्स की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी है. टीम को पांचवां बड़ा झटका अनकैप्ड खिलाड़ी समीर रिजवी के रूप में लगा है. रिजवी टीम के लिए छठवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए क्रुणाल पंड्या का शिकार बने हैं. आउट होने से पूर्व वह 5 गेंद में 1 रन बनाने में कामयाब रहे. टीम का स्कोर 12.2 ओवर की समाप्ति के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 90 रन है. 

सस्ते में पवेलियन चलते बने शिवम दुबे, चेन्नई को लगा चौथा झटका

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को चौथा बड़ा झटका मध्यक्रम के इन्फॉर्म बल्लेबाज शिवम दुबे के रूप में लगा है. दुबे मार्कस स्टोइनिस के ओवर में बा शॉट लगाने के प्रयास में केएल राहुल के हाथों लपके गए हैं. उन्होंने टीम के लिए आज पांचवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 8 गेंदों का सामना किया. इस बीच महज 3 रन बनाकर आउट हुए.

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: सीएसके की बल्लेबाजी पारी के 10 ओवर समाप्त, जानें क्या है टीम का हाल

चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी पारी के 10 ओवर समाप्त हो गए हैं. टीम ने 10 ओवरों की समाप्ति के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 81 रन बनाए हैं. सीएसके के लिए मैदान में फिलहाल रवींद्र जडेजा (27) के साथ शिवम दुबे (01) मौजूद हैं. आउट होने वाले खिलाड़ी कैप्टन ऋतुराज गायकवाड़ (17), रचिन रवींद्र (0) और अजिंक्य रहाणे (36) हैं. 

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: क्रुणाल पंड्या ने अजिंक्य रहाणे को किया बोल्ड, सीएसके को लगा तीसरा झटका

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को तीसरा बड़ा झटका दूसरे सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के रूप में लगा है. रहाणे पारी का आगाज करते हुए 24 गेंद में 5 चौके और 1 छक्का की मदद से 36 रन बनाकर क्रुणाल पंड्या का शिकार बने हैं. पंड्या ने रहाणे को बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है. टीम का स्कोर 8.1 ओवर की समाप्ति के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 68 रन है.

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: पॉवरप्ले में सीएसके को लगा 2 बड़ा झटका, लेकिन रहाणे बिखेर रहे हैं जलवा

चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी पारी का पहला पॉवरप्ले समाप्त हो चुका है. टीम का स्कोर पहले पॉवरप्ले की समाप्ति के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 51 रन है. मैदान में अजिंक्य रहाणे (26) और रवींद्र जडेजा (08) मौजूद हैं. आउट होने वाले खिलाड़ी रचिन रवींद्र (0) और कैप्टन ऋतुराज गायकवाड़ (17) हैं. 

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: 5 ओवर के बाद जानें क्या है सीएसके का स्कोर

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 5 ओवरों की समाप्ति के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 42 रन बनाए हैं. टीम के लिए मैदान में अजिंक्य रहाणे (24) और रवींद्र जडेजा (01) मौजूद हैं.

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: यश ठाकुर ने बड़ी मछली को फंसाया जाल में, सीएसके को लगा दूसरा झटका

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को दूसरा बड़ा झटका कैप्टन ऋतुराज गायकवाड़ के रूप में लगा है. गायकवाड़ तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 13 गेंद में 1 चौका की मदद से 17 रन बनाकर यश ठाकुर का शिकार बने हैं. 

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: सीएसके ने शुरुआती 3 ओवरों में ठोके 20 रन

चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी पारी के 3 ओवर समाप्त हो चुके हैं. सीएसके की टीम ने 3 ओवरों की समाप्ति के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 20 रन बनाए हैं. टीम के लिए अजिंक्य रहाणे (11) और ऋतुराज गायकवाड़ (09) क्रीज पर मौजूद हैं. 

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: मोहसिन खान ने रचिन रवींद्र को किया बोल्ड

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को पहला झटका सलामी बल्लेबाज रचिन रवींद्र के रूप में लगा है. रवींद्र पारी का आगाज करते हुए पहली ही गेंद पर मोहसिन खान का शिकार बने हैं. खान ने उन्हें बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है. टीम का स्कोर 1.1 ओवर की समाप्ति के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 4 रन है. 

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले ओवर में बनाए 4 रन

लखनऊ सुपर जाएंट्स की तरफ से पहला ओवर कीवी तेज गेंदबाज मैट हेनरी ने डाला. हेनरी के इस ओवर में विपक्षी बल्लेबाज बिना किसी नुकसान पर 4 रन बनाने में कामयाब रहे. 

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: रचिन रवींद्र और अजिंक्य रहाणे कर रहे हैं सीएसके के लिए पारी का आगाज

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से पारी का आगाज करने के लिए रचिन रवींद्र के साथ अजिंक्य रहाणे मैदान में आए हैं. वहीं लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए पहला ओवर तेज गेंदबाज मैट हेनरी डालने के लिए तैयार हैं.

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: धुरंधरों से सजी नजर आ रही है चेन्नई की टीम

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, महेन्द्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान और मथीशा पथिराना.

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: मैट हेनरी की लखनऊ सुपर जाएंट्स की प्लेइंग XI में हुई एंट्री

लखनऊ सुपर जाएंट्स की प्लेइंग XI: क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान और यश ठाकुर. 

LSG vs CSK LIVE Score, IPL 2024: केएल राहुल ने चुनी पहले गेंदबाजी

 इकाना स्पोर्ट्स सिटी में  लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. 

India Elections | Read Latest News on Lok Sabha Elections 2024 Live on NDTV.com. Get Election Schedule, information on candidates, in-depth ground reports and more - #ElectionsWithNDTV

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
LSG vs CSK, IPL 2024: केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक का अर्धशतक, लखनऊ ने चेन्नई को 8 विकेट चटाई धूल
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;