IPL 2024: कुमार संगकारा ने जीता दिल, ध्रुव जुरेल के पिता के सम्मान में किया कुछ ऐसा, Video

Kumar Sangakkara humble as ever Viral video, जुरेल ने अपने परिवार वालों के साथ तस्वीर भी खिंचाई जिसे राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आईपीएल 2024 में राजस्थान की टीम कमाल का खेल दिखा रही है

IPL 2024: कुमार संगकारा ने जीता दिल, ध्रुव जुरेल के पिता के सम्मान में किया कुछ ऐसा, Video

Dhruv Jurel

Kumar Sangakkara humble as ever Viral video: ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) के पिता भारतीय आर्मी में  फौजी रहे हैं. यही कारण है कि जब भी जुरेल अपने बल्ले से कोई कमाल करते हैं तो सलामी ठोककर इसका जश्न मनाते हैं. जुरेल ऐसा कर अपने पिता को सम्मान देने की कोशिश करते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान जब जुरेल ने अपना पहला अर्धशतक पूरा किया था तब भी उन्होंने ऐसा ही किया था. अब आईपीएल 2024 में भी जुरेल ने अपने पिता को सम्मान दिया है. दरअसल, लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ मैच में जुरेल ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी. उस मैच के देखने के लिए जुरेल का पूरा परिवार भी पहुंचा था. ऐसे में जब जुरेल ने अर्धशतक ठोका तो उन्होंने बिल्कुल उसी तरह से जश्न मनाया जैसा वो बनाना चाहते थे. वहीं, दूसरी ओर मैच के बाद जुरेल अपने पिता और परिवार से भी मिले थे. 

ये भी पढ़े-  कौन होगा जो टी-20 वर्ल्ड कप में मारेगा 6 गेंद पर 6 छक्का, युवराज सिंह की भविष्यवाणी

इसके साथ-साथ जुरेल के पिता का सामना जब कोच कुमार संगकारा हुआ तो वह मोमेंट वायरल हो गया. दरअसल, जैसे ही कोच कुमार संगकारा ने जुरेल के पिता को देखा तो उन्होंने उनके सम्मान में अपनी टोपी निकालकर  नेम सिंह जुरेल जी का सम्मान किया, जिसका वीडियो सोशल  मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियों में देखा जा सकता है कि जैसे ही संगकारा की नजर नेम सिंह जुरेल पर पड़ती है वैसे ही पूर्व क्रिकेटर ने सम्मान में अपनी टोपी उतार लेते हैं और फिर जाकर जुरेल के पिता से हाथ मिलाते हैं. नेम सिंह जुरेल को ऐसा सम्मान देखकर कुमार संगकारा ने फैन्स का दिल जीत लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, जुरेल ने अपने परिवार वालों के साथ तस्वीर भी खिंचाई जिसे राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आईपीएल 2024 में राजस्थान की टीम कमाल का खेल दिखा रही है. राजस्थान की टीम ने अबतक 9 मैच खेले हैं जिसमें 8 मैचों में उसे जीत हासिल मिली है. 16 अंक के साथ राजस्थान टॉप पर बनी हुई है.