मुंबई में हैंगआउट करते नजर आए KKR के सितारे, देखिए स्पेशल PHOTOS

मुंबई में केकेआर के स्टार बल्लेबाज नितीश राणा, अभिषेक नायर, रिंकू सिंह, वरुण चक्रवर्ती, अमन खान और प्रथम सिंह को एक साथ एक चाइनीज रेस्टोरेंट में देखा गया.

मुंबई में हैंगआउट करते नजर आए KKR के सितारे, देखिए स्पेशल PHOTOS

KKR के सितारे आए एक साथ

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अलग सीजन के लिए अभी काफी वक्त है, लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाड़ी एक बार फिर इकट्ठे नजर आए. केकेआर के ‘नाइट्स' गुरुवार को मुंबई के एक चाइनीज रेस्टोरेंट में लंच के लिए गए थे. इसमें नितीश राणा (Nitish Rana), अभिषेक नायर, रिंकू सिंह (Rinku Singh), वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy), अमन खान और प्रथम सिंह के साथ टीम के कई और सदस्य शामिल थे. इसके साथ टीम के कोच आर श्रीकांत और असिस्टेंट कोच सागर एम को भी देखा गया.  

केकेआर ने अपने ट्विटर हैंडल पर इनकी तस्वीर पोस्ट की हैं और कैप्शन में लिखा, “हम अपने नाइटस् को एक साथ देखना पसंद करते हैं.”


दरअसल ये सभी खिलाड़ी मुंबई स्थित केकेआर एकेडमी के लिए मयानगरी पहुंचे हैं. ये सभी खिलाड़ी 31 जुलाई को मुंबई पहुंच गए थे. अपनी क्रिकेट को और बेहतर बनाने के लिए उन्होंने अपनी आईपीएल टीम के कोचों के मार्गदर्शन में प्रैक्टिस शुरू कर ली है.

इसके साथ ही आईपीएल के ये सितारे केकेआर एकेडमी में खेल सीखने के लिए आने वाले अपने जूनियर खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग कर उन्हें क्रिकेट के टिप्स भी दिया करेंगे.

आईपीएल की कई बड़ी टीमों ने दुनिया भर में अपनी एकेडमी खेली हुई है. जहां क्रिकेट जगत के लिए आने वाले सितारों को पैदा किया जाता है और अंतरराष्ट्रीय स्तर की कोचिंग दी जाती है.

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल 2022 का सीजन निराशाजनक गुजरा था. टीम ने सीजन की अच्छी शुरुआत करने के बावजूद प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe