UAE T20 लीग में भी दिखेगा किंग खान के 'नाइट राइडर्स' का जलवा, शाहरुख ने ट्वीट कर किया रिएक्ट

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने संयुक्त अरब अमीरात (UAE T20 League) की आगामी टी20 लीग में एक फ्रेंचाइजी के संचालन का मालिकाना हक हासिल किया.

UAE T20 लीग में भी दिखेगा किंग खान के 'नाइट राइडर्स' का जलवा, शाहरुख ने ट्वीट कर किया रिएक्ट

UAE T20 लीग में भी दिखेगा अब किंग खान के 'नाइट राइडर्स' का जलवा

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने संयुक्त अरब अमीरात (UAE T20 League) की आगामी टी20 लीग में एक फ्रेंचाइजी के संचालन का मालिकाना हक हासिल किया. यह फ्रेंचाइजी अबुधाबी की होगी और इसका नाम अबुधाबी नाइट राइडर्स होगा. नाइट राइडर्स ग्रुप की यह दुनिया भर में चौथी टी20 फ्रेंचाइजी होगी जिसकी पहले ही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL), कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL) और मेजर क्रिकेट लीग (एमएलसी) में टी20 फ्रेंचाइजी हैं.

शोएब अख्तर ने CSK मैनेजमेंट पर उठाए सवाल, तो IPL में धोनी के फ्यूचर पर कही ऐसी बात

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan)अभिनेत्री जूही चावला और उनके पति जय मेहता के नाइट राइडर्स ग्रुप ने 2008 में आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) फ्रेंचाइजी खरीदी, इसके बाद उन्होंने 2015 में सीपीएल में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का स्वामित्व हासिल किया. हाल में ग्रुप ने अमेरिका में एमएलसी में निवेश किया था जिसमें ग्रुप लास एंजिलिस में फ्रेंचाइजी बनाना चाहता है.


किंग खान ने ट्वीट कर इस मौके पर अपनी खुशी भी जाहिर की है. शाहरुख ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''औपचारिक रूप से नहीं बोलना चाहता क्योंकि हम संगठन में हम सभी एक परिवार की तरह हैं, लेकिन आपका बहुत बहुत धन्यवाद वेंकी मैसूर और उसके सभी साथी @केकेराइडर्स इसे साकार करने के लिए. क्रिकेट के साथ नए क्षेत्रों में आगे आते रहें'

अंपायर ने लाइव मैच में खुद का उड़ाया मजाक, पहले वाइड फिर झटसे बदला फैसला- Video

बता दें कि केकेआर के लिए आईपीएल 2022 अच्छा नहीं रहा है. अबतक खेले अपने 12 मैच में केवल 5 मैच में जीत मिली है तो वहीं दूसरी ओर 8 मैच में हार नसीब हुई है. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com