फिर साथ दिखे केएल राहुल और अथिया शेट्टी, इंटरनेट पर तस्वीर ने मचाई धूम, जमकर हो रहा है वायरल..देखें Photo

केएल राहुल (KL Rahul) अपनी दोस्त अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ दोस्त रॉबिन उथप्‍पा (Robin Uthappa) के घर डिनर पर पहुंचे. उथप्पा की वाइफ शीतल ने इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है

फिर साथ दिखे केएल राहुल और अथिया शेट्टी, इंटरनेट पर तस्वीर ने मचाई धूम, जमकर हो रहा है वायरल..देखें Photo

फिर साथ दिखे केएल राहुल और अथिया शेट्टी, इंटरनेट पर तस्वीर ने मचाई धूम, जमकर हो रहा है वायरल..देखें Photo

केएल राहुल (KL Rahul) अपनी दोस्त अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ दोस्त रॉबिन उथप्‍पा (Robin Uthappa) के घर डिनर पर पहुंचे. उथप्पा की वाइफ शीतल ने इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर एक बार फिर वायरल हो गया है. फैन्स अथिया शेट्टी को केएल राहुल के साथ देखकर काफी खुश हैं. तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि चोट की वजह से केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट नहीं पाए थे. बीच टेस्ट सीरीज से वापस भारत लौट आए थे. अब राहुल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे. भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होने वाला है. भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के अलावा 5 टी-20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. वहीं, दूसरी ओर रॉबिन उथप्पा अब राजस्थान रॉयल्स की जगह आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे.

कुछ ऐसा रहाणे ने गाबा में जीत के बाद खिलाड़ियों से ड्रेसिंग रूम में कहा, VIDEO

उथप्पा को सीएसके की टीम ने राजस्थान रॉयल्स से ट्रेड कर लिया है. बता दें कि 2019 में उन्हें केकेआर ने रिलीज किया था जिसके बाद वो राजस्थान की टीम में शामिल हुए थे. अब एक बार फिर आईपीएल के 14वें सीजन में नई टीम चेन्नई की टीम की ओर से खेलते हुए दिखेंगे. राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए उथप्पा ने 12 मैचों में 119.51 के स्ट्राइक रेट से महज 196 रन बनाए थे, जबकि आईपीएल 2019 में कोलकाता की तरफ से खेलते हुए 115.1 के स्ट्राइक रेट से 282 रन जड़े थे. लेकिन हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उथप्पा शानदार फॉर्म में दिखे हैं.

ओह! तो यह है मोहम्मद सिराज की कामयाबी का मंत्र, कई लोगों ने बताया राज़


बता दें कि राजस्थान ने उथप्पा के अलावा स्टीन स्मिथ को भी टीम से बाहर कर दिया है. संजू सैमसन रॉयल्स की टीम के नए कप्तान बने हैं. आईपीएल 2021 के लिए बीसीसीआई मिनी ऑक्शन फरवरी में करने वाला है. इस बार के ऑक्शन में स्टीव स्मिथ के साथ-साथ मैक्सवेल पर एक बार फिर से बोली लगेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ​