ये कुछ नया है ! वेंकटेश अय्यर और आवेश खान ने जमकर लगाए ठुमके, VIDEO ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

यह गाना भी आजकल लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वेंकटेश ने इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, 'पहली ही बार में बिल्कुल सही कर डाला'.  ये दोनों ही खिलाड़ी मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के रहने वाले हैं. 

ये कुछ नया है ! वेंकटेश अय्यर और आवेश खान ने जमकर लगाए ठुमके, VIDEO ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • आईपीएल से पहले खिलाड़ियों की मस्ती
  • वेंकटेश अय्यर और आवेश खान नाचते हुए नजर आए
  • दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं
नई दिल्ली:

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) और आवेश खान (Avesh Khan) के डांस का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये दोनों खिलाड़ी दोनों 'अरेबिक कुथु' डांस चैलेंज (Arabic Kuthu Dance) पर थिरक रहे थे आप सोच रहे होगें कि आखिर ये कौन सा नया गाना आया है चलिए आपको बताते हैं पूरी कहानी. 

यह पढ़ें- WI vs ENG: जैक लीच और ब्रेथवेट ने बनाए मैराथन रिकॉर्ड, टूटा 49 साल पुराना रिकॉर्ड

दरअसल टीम इंडिया के क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) और आवेश खान (Avesh Khan) ने हाल ही में अपने फैंस के लिए डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिस गाने (Arabic Kuthu Dance) पर ये दोनों क्रिकेटर डांस कर रहे हैं वह गाना फिल्म स्टार विजय की आने वाली फिल्म 'बीस्ट' का है. यह गाना भी आजकल लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वेंकटेश ने इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, 'पहली ही बार में बिल्कुल सही कर डाला'.  ये दोनों ही खिलाड़ी मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के रहने वाले हैं. 


यह भी पढे़ं- हवा में डाइव लगाते हुए इंग्लैंड की कप्तान का शानदार कैच, बल्लेबाज को नहीं हुआ यकीन, देखें VIDEO

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में जन्मे तेज गेंदबाज आवेश ने हाल ही में आईपीएल (IPL 2022) के इतिहास में अपना नाम दर्ज कराया है.  आईपीएल  मेगा नीलामी में लखनऊ फ्रेंचाइजी ने 10 करोड़ में खरीदा था. उन्होंने बताया कि वीडियो को ईशान किशन और हरप्रीत बरार की मदद से बनाया गया है. अगर अय्यर की बात करें तो पिछले साल जयपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 से अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने वाले वेंकटेश अय्यर भी घरेलू क्रिकेट में मध्यप्रदेश के लिए खेलते हैं. उन्होंने आईपीएल में कुल 10 मैच खेले हैं और 4 अर्धशतकों की बदौलत कुल 370 रन बनाए हैं. उनको केकेआर ने  8 करोड़ में अपनी टीम में रीटेन किया है. 

IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com