पोलार्ड ने मारा छक्का, स्टेडियम पार गिरी गेंद को लेकर भाग निकला फैन, देखें Video

Kieron Pollard Six Video:  IPL से भले ही कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने रिटायरमेंट ले लिया है लेकिन उनकी बल्लेबाजी का जादू बरकरार है. पोलार्ड वर्तमान में इंटरनेशनल टी20 लीग टूर्नामेंट खेल रहे हैं

पोलार्ड ने मारा छक्का, स्टेडियम पार गिरी गेंद को लेकर भाग निकला फैन, देखें Video

pollard six Video Viral गेंद लेकर भागा शख्स

Kieron Pollard Six Video: IPL से भले ही कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने रिटायरमेंट ले लिया है लेकिन उनकी बल्लेबाजी का जादू बरकरार है. पोलार्ड वर्तमान में इंटरनेशनल टी20 लीग टूर्नामेंट खेल रहे हैं. दरअसल, लीग के 21वें मैच में डेजर्ट वाइपर्स (Desert Vipers) की टीम को एमआई एमिरेट्स (MI Emirates) ने 157 रन से हरा दिया. इस मैच में Desert Vipers के खइलाफ एमिरेट्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 241 रन बनाए जिसमें कप्तान पोलार्ड ने 19 गेंद पर 50 रन की धुआंधार पारी खेली, अपनी पारी में दिग्गज पोलार्ड ने 4 चौके और 4 छक्के लगाए. वहीं, मुहम्मद वसीम ने 44 गेंद पर 86 रन की पारी खेलकर टीम के स्कोर को 241 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निबाई. वसीम ने अपनी 86 रन की तूफानी पारी में 11 चौके और 4 छक्के लगाए. इसके अलावा आंद्रे फ्लेचर ने 39 गेंद पर 50 रन की पारी खेली. 

कायरन पोलार्ड का तूफान, सड़क पर गिरी गेंद, शख्स लेकर भागा
इस मैच में पोलार्ड के तूफानी पारी ने फैन्स को झूमवने पर मजबूर कर दिया. यही नहीं उनके द्वारा मारा गया एक छक्का इतना कमाल का था कि गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई. लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की हुई होगी. 

हुआ ये कि जैसे ही पोलार्ड ने छक्का लगाया तो गेंद स्टेडियम के बाहर सड़क पर जाकर गिरी, जिसके बाद वहां मौजूद शख्स गेंद को लेकर भाग खड़ा हुआ.  इंटरनेशनल टी20 लीग के ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. फैन्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. 


दूसरे शख्स ने फेंकी गेंद स्टेडियम के अंदर

वहीं, पोलार्ड द्वारा मारे गया एक और छक्का सड़क पर जाकर गिरा लेकिन इस बार एक शख्स ने गेंद को लेकर अंदर स्टेडियम में फेंक दिया. यानि इस मैच में फैन के दो पहलू देखने को मिले.

डेजर्ट वाइपर्स की टीम बना पाए केवल 84 रन
241 रन के लक्ष्य के सामने डेजर्ट वाइपर्स की टीम 12.1 ओवर में केवल 84 रन ही बना सकी. MI एमिरेट्स की ओर से सबसे ज्यादा 3 विकेट फजलहक फारूकी ने झटके. 

ये भी पढ़े- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, देखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

'सदमे वाला पिच' तैयार करने वाले Ekana Stadium Pitch के Curator पर एक्शन

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com