विज्ञापन

Yashasvi Jaiswal: खलील अहमद ने नहीं जमने दिया यशस्वी का पांव, जायसवाल का दलीप ट्रॉफी में खराब आगाज

Khaleel Ahmed dismissed Yashasvi Jaiswal: दलीप ट्रॉफी का आगाज यशस्वी जायसवाल के नजरिए से कुछ खास नहीं हुआ है. वह अच्छी शुरुआत के बावजूद बड़ी पारी खेलने में नाकामयाब रहे हैं और महज 30 रन बनाकर आउट हो गए हैं.

Yashasvi Jaiswal: खलील अहमद ने नहीं जमने दिया यशस्वी का पांव, जायसवाल का दलीप ट्रॉफी में खराब आगाज
नहीं चला यशस्वी जायसवाल का बल्ला

Khaleel Ahmed dismissed Yashasvi Jaiswal: क्रिकेट प्रेमियों के इंतजार का पल समाप्त हो चुका है. देश की प्रतिष्ठित घरेलू टूर्नामेंट दलीप ट्रॉफी के 61वें सीजन का आगाज हो चुका है. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला इंडिया 'ए' और इंडिया 'बी' के बीच बेंगलुरु में खेला जा रहा है. पहले मुकाबले में इंडिया 'ए' के कप्तान शुभमन गिल टॉस जीतने में कामयाब रहे. हालांकि, उन्होंने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के बजाय गेंदबाजी का फैसला लिया है. गिल का निर्णय शुरुआती ओवरों में सही भी नजर आ रहा है. टीम ने विपक्षी टीम की सलामी जोड़ी को सस्ते में पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है. इंडिया 'बी' का स्कोर लंच तक 30 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 65 रन है. मुशीर खान (06) और सरफराज खान (09) क्रीज पर जमे हुए हैं. 

अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए यशस्वी जायसवाल

टीम इंडिया को आगामी कुछ महीनों में कई बड़े देशों का सामना करना है. ऐसे में सबकी नजर स्टार बल्लेबाजों पर टिकी हुई है. यशस्वी जायसवाल से लोगों को काफी उम्मीदें थी. मगर वह उन उम्मीदों पर कुछ खास खरे नहीं उतर पाए हैं. इंडिया 'बी' के लिए वह पारी का आगाज करने कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन (13) के साथ आए. यहां उन्होंने अच्छी शुरुआत भी की, लेकिन इसे बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए. टीम के लिए उन्होंने इंडिया 'ए' के खिलाफ कुल 59 गेंदों का सामना किया. इस बीच 50.84 की स्ट्राइक रेट से 30 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके निकले. 

खलील अहमद के शिकार बने यशस्वी जायसवाल

यशस्वी जायसवाल को खलील अहमद ने आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है. युवा बल्लेबाज अपनी टीम के लिए दूसरे खिलाड़ी के रूप में आउट हुआ है. पहले बल्लेबाज के रूप में कैप्टन अभिमन्यु ईश्वरन (13) आउट हुए. ईश्वरन को आवेश खान ने विकेटकीपर ध्रुव जुरेल के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के बल्लेबाज ने मचाई तबाही, चौके लगाना भूला, जड़ दिए 11 छक्के

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Travis Head: ट्रेविस हेड के बल्ले ने फिर मचाया कोहराम, वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ ये कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज़ बने
Yashasvi Jaiswal: खलील अहमद ने नहीं जमने दिया यशस्वी का पांव, जायसवाल का दलीप ट्रॉफी में खराब आगाज
Tim David took A Surprising Catch Watch Video Jordan Cox Xavier Bartlett England vs Australia
Next Article
Tim David: उल्टी दिशा में टिम डेविड ने लगाई लंबी दौड़, फिर हवा में मुंह के बल गिरते हुए पकड़ लिया बवाली कैच, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com