Ind vs Eng: केवल 2 दिन में हारा इंग्लैंड तो केविन पीटरसन को लगी मिर्ची, हिन्दी में किया ट्वीट- मैं इस तरह का विकेट..

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारतीय टीम प्रबंधन से चौथे टेस्ट मैच के लिये टर्निंग विकेट नहीं बनवाने का आग्रह करते हुए कहा कि खिलाड़ी भी ऐसा नहीं चाहते हैं. भारत ने यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीसरा टेस्ट मैच गुरुवार को यहां दूसरे दिन ही 10 विकेट से जीतकर चार मैचों की श्रृंखला में 2-1 से बढ़त बनाकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की तरफ मजबूत कदम बढ़ाये.

Ind vs Eng: केवल 2 दिन में हारा इंग्लैंड तो केविन पीटरसन को लगी मिर्ची, हिन्दी में किया ट्वीट- मैं इस तरह का विकेट..

केविन पीटरसन ने हिन्दी में किया ट्वीट

IND vs ENG 3rd Test: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारतीय टीम प्रबंधन से चौथे टेस्ट मैच के लिये टर्निंग विकेट नहीं बनवाने का आग्रह करते हुए कहा कि खिलाड़ी भी ऐसा नहीं चाहते हैं. भारत ने यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीसरा टेस्ट मैच गुरुवार को यहां दूसरे दिन ही 10 विकेट से जीतकर चार मैचों की श्रृंखला में 2-1 से बढ़त बनाकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की तरफ मजबूत कदम बढ़ाये. पीटरसन ने मैच समाप्त होने के बाद हिंदी में ट्वीट किया, ‘‘एक मैच के लिये ऐसा विकेट ठीक है जहां बल्लेबाज के कौशल और तकनीक का टेस्ट होता है लेकिन मैं इस तरह का विकेट और नहीं देखना चाहता और मुझे लगता है कि सारे खिलाड़ी भी नहीं चाहते। बहुत अच्छे, इंडिया.

IND vs ENG: विराट कोहली ने बतौर कप्तान तोड़ा धोनी का रिकॉर्ड, बने नंबर वन

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी इस पिच की प्रकृति पर निराशा व्यक्त की, उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैच दो दिन में समाप्त हो गया, पक्के तौर पर नहीं कह सकता कि यह टेस्ट क्रिकेट के लिये अच्छा है. अगर अनिल कुंबले और हरभजन सिंह इस तरह के विकेट पर गेंदबाजी करते तो उनके नाम पर 1000 और 800 विकेट दर्ज होते. फिर भी अक्षर, अश्विन को बधाई। इशांत शर्मा को 100वें टेस्ट मैच की बधाई.

IND vs ENG: अश्विन ने रचा इतिहास, भारत की ओर से सबसे तेज 400 विकेट लेने का बनाया रिकॉर्ड


इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने भी पिच पर नाखुशी जतायी। उन्होंने मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया, ‘‘अगर इस तरह की पिचें तैयार की जाती है तो मेरे पास जवाब है कि यह कैसे काम कर सकता है। टीमों को तीन पारियां खेलने के लिये दो। ''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.