गुरु राहुल द्रविड़ से केएल राहुल ले रहे हैं अचूक ज्ञान, तस्वीर देखकर आप भी कहेंगे वाह

अफ्रीकी दौरे पर तांडव मचाने के लिए कुछ इस कदर गुरु राहुल द्रविड़ से केएल राहुल ले रहे हैं ज्ञान

गुरु राहुल द्रविड़ से केएल राहुल ले रहे हैं अचूक ज्ञान, तस्वीर देखकर आप भी कहेंगे वाह

भारतीय स्टार बल्लेबाज केएल राहुल

खास बातें

  • अफ्रीकी दौरे पर जमकर पसीना बहा रहे हैं केएल राहुल
  • मुख्य कोच राहुल द्रविड़ से सीख रहे हैं क्रिकेट की बारीकियां
  • पहला टेस्ट 26 दिसंबर से 30 दिसंबर के बीच सेंचुरियन में
केप टाउन:

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) अपने अगले दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीका (South Africa) पहुंच चुकी हैं. यहां टीम इंडिया को मेजबान टीम के साथ क्रमशः तीन-तीन मैचों की टेस्ट और वनडे श्रृंखला खेलनी है. भारतीय टीम अफ्रीकी दौरे की शुरुआत टेस्ट श्रृंखला से करेगी. टेस्ट श्रृंखला का पहला मुकाबला 26 दिसंबर से 30 दिसंबर के बीच सेंचुरियन (Centurion) स्थित सुपरस्पोर्ट पार्क (SuperSport Park) मैदान में खेला जाएगा.

सेंचुरियन टेस्ट के लिए भारतीय टीम ने मैदान में पसीना बहाना भी शुरू कर दिया है. बीसीसीआई आगामी दौरे से संबंधित खिलाड़ियों के अभ्यास की दिन प्रतिदिन कुछ न कुछ तस्वीरें क्रिकेट प्रशंसकों के लिए शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा खिलाड़ी भी समय-समय पर अपने प्रैक्टिस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इसी कड़ी में देश के 29 वर्षीय बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने भी अपने प्रैक्टिस सेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं.


आकाश चोपड़ा ने केएल राहुल को लेकर की यह भविष्यवाणी

राहुल ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें वह मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की देखरेख में अपनी बल्लेबाजी तकनीक को सुधारते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक तस्वीर में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) भी अपनी तेज गेंदबाजी कुशलता को सुधारते हुए नजर आ रहे हैं.

उत्तराखंड सरकार ने ऋषभ पंत को लेकर किया यह बड़ा फैसला

राहुल ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में बैट और बॉल की की इमोजी लगाई है. बता दे केएल राहुल को अफ्रीकी दौरे पर रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टेस्ट प्रारूप का उपकप्तान बनाया गया है.

भाजपा सांसद ने खिलाड़ी को थप्पड़ क्यों मारा? बात करने से भी कतरा रहे अधिकारी

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com