Kane Williamson: "हमने सोचा था कि...", सेमीफाइनल में एंट्री को लेकर न्यूजीलैंड के कप्तान विलियम्सन ने ठोक दिया बड़ा दावा, टीमों में मची हलचल

Kane Williamson on Win Over SL: न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 160 गेंद रहते पांच विकेट से हराया.

Kane Williamson:

Kane Williamson on WIn over Sri Lanka

Kane Williamson on Win over SL: न्यूजीलैंड ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप मैच में गुरुवार को यहां श्रीलंका को 171 रन पर समेट दिया. श्रीलंका की तरफ से कुसाल परेरा ने सर्वाधिक 51 रन बनाए जबकि महीश तीक्षणा ने नाबाद 38 रन का योगदान दिया. न्यूजीलैंड की ओर से ट्रेंट बोल्ट ने तीन जबकि लॉकी फर्ग्युसन, मिशेल सेंटनर और रचिन रविंद्र ने दो-दो विकेट चटकाए. न्यूजीलैंड ने गुरूवार को यहां ट्रेंट बोल्ट के नयी गेंद से शानदार प्रदर्शन की बदौलत विश्व कप मुकाबले में श्रीलंका को 160 गेंद रहते पांच विकेट से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद जीवंत रखीं. न्यूजीलैंड के टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला करने के बाद बोल्ट और मिशेल सैंटनर ने श्रीलंका को 171 रन पर ढेर करने में मदद की.

फिर उसने यह छोटा सा लक्ष्य 23.2 ओवर में पांच विकेट गंवाकर हासिल कर लिया जिसमें डेवोन कॉनवे ने 42 गेंद में 45 रन, डेरिल मिशेल ने 31 गेंद में 43 रन और रचिन रविंद्र ने 34 गेंद में 42 रन का योगदान दिया. न्यूजीलैंड के लिए यह मुकाबला काफी अहम था क्योंकि उसे भारत, दक्षिण अफ्रीका और आस्ट्रेलिया के साथ सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए श्रीलंका के खिलाफ जीत हासिल करने की जरूरत थी। अब उसका नेट रन रेट नौ मैच में 10 अंक से प्लस 0.743 है.

जीत के बाद बोले कप्तान केन विलियम्सन 

सचमुच अच्छा प्रदर्शन है. शुरुआती विकेट और बीच के ओवरों में स्पिन एक चुनौती थी. पिच वास्तव में बाद में धीमी हो गई. बल्लेबाजों ने बाद में पीछा करके कुछ अच्छे इरादे दिखाए और कुल मिलाकर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. हमने सोचा था कि बाद में कुछ मौसम अलग होगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं था. ऐसी बातें पढ़ना मुश्किल है. खुशी है कि हम विकेट लेने में सफल रहे परेरा जैसे लोग खेल को आपसे दूर ले जा सकते हैं. हमारे 5वें और 6वें स्पिनरों को खेल में लाना हमेशा अच्छा रहा. कुल मिलाकर यह एक शानदार प्रयास है. कुछ टीमें समान अंक पर समाप्त हो सकती हैं, यह नियंत्रण के बारे में है. उम्मीद है कि हमें कुछ दिनों की छुट्टी मिल सकती है. हम इधर-उधर घूमते रहेंगे. वास्तव में निश्चित नहीं है कि हम क्या करेंगे. उम्मीद है कि अगर चीजें हमारे मुताबिक रहीं तो सेमी में शामिल होना बहुत अच्छा रहेगा. चुनौती का इंतज़ार रहेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com