कामरान अकमल ने PSL में पेशावर जाल्मी की ओर से खेलने से किया मना, तो इस क्रिकेटर ने कहा, मुझे फ्री में चुन लो ..

पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी पेशावर जाल्मी (Peshawar Zalmi) से अलग होने का फैसला किया

कामरान अकमल ने PSL में पेशावर जाल्मी की ओर से खेलने से किया मना, तो इस क्रिकेटर ने कहा, मुझे फ्री में चुन लो ..

कमरान अकमल नहीं खेलना चाहते पीएसएल

खास बातें

  • कामरान अकमल ने पीएसएल में खेलने से मना किया
  • फ्रेंचाइजी द्वारा कैटेगिरी बदलने से निराश हैं कामरान अकमल
  • अब दूसरे क्रिकेटर ने फ्रेंचाइजी से की अपील

पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी  पेशावर जाल्मी (Peshawar Zalmi) से अलग होने का फैसला किया. अकमल ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए कहा था कि फ्रेंचाइजी ने जो मेरा साथ किया वो "अपमान" करने जैसा है. इसलिए मैं फ्रेंचाइजी से कहूंगा कि वो मुझे रिलीज कर दें. बता दें कि पीएसएल (PSL) के ऑक्शन के दौरान अकमल को फ्रेंचाइजी ने कैटेगरी डिमोशन करते हुए सिल्वर कैटेगिरी में रखा, जिसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर निराश हो गया. अब जब अकमल ने फ्रेंचाइजी को उन्हें रिलीज करने के लिए कहा है तो नामिबिया के क्रिकेटर ने कैटेगरी डिमोशन फ्रेंचाइजी से उन्हें खरीदने की अपील की है. 

SA vs IND: विराट दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलेंगे, बीसीसीआाई सूत्रों ने कहा

नामीबियाई क्रिकेट कप्तान गेरहार्ड इरास्मुस (Namibian cricket captain Gerhard Erasmus) ने  ईएसपीएन क्रिकइन्फो के ट्वीट पर रिएक्ट किया है और कमेंट करते हुए लिखा है कि 'पीएसएल फ्रेंचाईजी उन्हें टीम में शामिल करें मैं फ्री में खेल सकता हूं.' गेरहार्ड इरास्मुस का यह ट्वीट फैन्स के बीच खूब वायरल हो रहा है. 


यही नहीं इसके अलावा नीदरलैंड के क्रिकेटर मैक्सवेल ओ'डॉव (Maxwell O'Dowd) ने भी पोस्ट को रीट्वीट किया और अगले साल टूर्नामेंट में खेलने की इच्छा व्यक्त की. उन्होंने लिखा, "एक अदला-बदली!? मैं खुशी से खेलूँगा!"

BBL 2021: बल्लेबाज ने लगाया हवाई शॉट, फैन ने की कैच करने की कोशिश, हो गया हादसा- Video

इन सबके अलावा अकमल ने ट्वीट करके भी अपनी नाराजगी व्यक्त की थी. अकमल ने ट्वीट करते हुए लिखा था, पिछले 6 सीज़न में यह एक शानदार यात्रा थी .. अकरम भाई के माध्यम से मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद, मुझे लगता है कि मैं इस श्रेणी में खेलने के लायक नहीं हूं... एक बार फिर धन्यवाद.. @पेशावरजालमी..शुभकामनाएं..समर्थन करने के लिए सभी प्रशंसकों का धन्यवाद.

मयंक अग्रवाल ने NDTV से की खास बात, बताया- टीम में क्यों नहीं एक-दूसरे से कंपीटिशन की भावना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com