विज्ञापन

'दिल को हजार बार रोका', रबाडा के इस क्लीन बोल्ड का VIDEO बार-बार देखने के बावजूद लोगों का नहीं भर रहा मन

Kagiso Rabada Clean Bowled Mushfiqur Rahim: ढाका टेस्ट में अफ्रीकी तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने जिस तरह से विपक्षी टीम के अनुभवी बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम को क्लीन बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है. वह हर किसी को दीवाना बना रहा है.

'दिल को हजार बार रोका',  रबाडा के इस क्लीन बोल्ड का VIDEO बार-बार देखने के बावजूद लोगों का नहीं भर रहा मन
Kagiso Rabada

Kagiso Rabada Clean Bowled Mushfiqur Rahim: दक्षिण अफ्रीका की टीम मौजूदा समय में बांग्लादेश दौरे पर है. जहां दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है. सीरीज का पहला मुकाबला 21 अक्टूबर से ढाका में खेला जा रहा है. पहली पारी में महज 106 रन पर सिमटने वाली बांग्लादेश का हाल दूसरी पारी में भी बेहाल है. टीम ने 49.2 ओवरों में 112 रन के स्कोर पर अपने कुल 6 विकेट गंवा दिए हैं. टीम को सबसे बड़ा झटका पांचवें खिलाड़ी के रूप में लगा, जब टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम विपक्षी टीम के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा की एक स्लोवर गेंद पर बोल्ड हो गए. 

दरअसल, यह वाक्या पारी के 32वें ओवर में देखने को मिला. अफ्रीकी टीम की तरफ से यह ओवर कगिसो रबाडा डाल रहे थे. वहीं बल्लेबाजी छोर पर रहीम खड़े थे. पारी की तीसरी गेंद रबाडा ने रहीम के मिडिल स्टंप को निशाना बनाते हुए डाला. मगर यहां उन्होंने गेंद को काफी धीमी गति डाली. यहीं पर रहीम पूरी तरह से चकमा खा गए. उन्होंने कवर की दिशा में चौका जड़ने का प्रयास किया. मगर गेंद काफी धीमी होने की वजह से वह नहीं समझ पाए और क्लीन बोल्ड हो गए. 

33 रन बनाने में कामयाब रहे रहीम 

बात करें दूसरी पारी में मुश्फिकुर रहीम के प्रदर्शन के बारे में तो वह पांचवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 39 गेंद में 84.62 की स्ट्राइक रेट से 33 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके निकले. 

4 विकेट चटका चुके हैं रबाडा

पहली पारी में 3 विकेट चटकाने वाले रबाडा का जलवा दूसरी पारी में भी देखने को मिल रहा है. टीम के लिए उन्होंने खबर लिखे जाने तक कुल 12.3 ओवरों की गेंदबाजी की है. 

इस बीच उन्होंने 1.80 की इकोनॉमी से 24 रन खर्च करते हुए 4 विकेट चटकाए हैं. उनके शिकार सलामी बल्लेबाज महमूदुल हसन जॉय के अलावा शादमान इस्लाम, मोमिनुल हक और मुश्फिकुर रहीम बने हैं.

यह भी पढ़ें- KL Rahul: केएल राहुल ने 3 साल में LSG के लिए बनाए 1410 रन, फिर क्यों फ्रेंचाइजी दिखा रही है बाहर का रास्ता?
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
KL Rahul: केएल राहुल ने 3 साल में LSG के लिए बनाए 1410 रन, फिर क्यों फ्रेंचाइजी दिखा रही है बाहर का रास्ता?
'दिल को हजार बार रोका',  रबाडा के इस क्लीन बोल्ड का VIDEO बार-बार देखने के बावजूद लोगों का नहीं भर रहा मन
Shoaib Akhtar ask to virender sehwag about virat kohli retirement chances sehwag reaction goes viral
Next Article
Shoaib Akhtar: "वो तो अभी...", शोएब अख्तर ने विराट कोहली के रिटायरमेंट को लेकर सहवाग से पूछा सवाल, जवाब ने विश्व क्रिकेट को चौंकाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com