विज्ञापन

KL Rahul: केएल राहुल ने 3 साल में LSG के लिए बनाए 1410 रन, फिर क्यों फ्रेंचाइजी दिखा रही है बाहर का रास्ता?

KL Rahul, IPL 2025: केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से पिछले तीन सीजन में शिरकत करने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 1410 रन निकले.

KL Rahul: केएल राहुल ने 3 साल में LSG के लिए बनाए 1410 रन, फिर क्यों फ्रेंचाइजी दिखा रही है बाहर का रास्ता?
KL Rahul

KL Rahul, IPL 2025: लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए केएल राहुल का प्रदर्शन कुछ ठीक ठाक नहीं रहा है. एक मजबूत टीम होने के बावजूद अपनी कप्तानी में वह टीम को खिताब नहीं दिला सके. यही नहीं फ्रेंचाइजी के लिए शिरकत करते हुए उन्होंने रन तो खूब बनाए, लेकिन उन्होंने इस दौरान गेंदों को भी काफी झेला. यही वजह रही कि लखनऊ के लिए शिरकत करते हुए उनका स्ट्राइक रेट भी काफी स्लो रहा. फ्रेंचाइजी इसी बात से खफा है. TOI की रिपोर्ट की माने तो नए मेंटोर जहीर खान और कोच जस्टिन लैंगर ने राहुल के आंकड़ों पर गहन जांच किया है. जहां पता चलता है कि जिन मुकाबलों में टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा है. वहां राहुल ने बल्लेबाजी करते हुए काफी धीमी गति से बल्लेबाजी की है. जिसके बाद फ्रेंचाइजी ने उनसे किनारा बनाने का फैसला लिया है. 

यही नहीं रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि फ्रेंचाइजी ने जिन 3 खिलाड़ियों को रिटेन करने का प्लान बनाया है. वह भारत के उभरते तेज गेंदबाज मयंक यादव, स्पिनर रवि बिश्नोई और कैरेबियन विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन हैं. 

ऑक्शन में राहुल एक पीछे जा सकती है लखनऊ

हालांकि, लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने इस बात से इंकार नहीं किया है कि वह ऑक्शन में राहुल के पीछे नहीं जाएगी. जब खिलाड़ियों की नीलामी होगी तो वह राहुल के लिए बोली लगा सकती है. 

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए राहुल का प्रदर्शन 

केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से पिछले तीन सीजन में शिरकत करने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 1410 रन निकले. हालांकि, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 130.65 रहा. साल 2022 में राहुल के बल्ले से कुल 2 शतक आए थे. स्लो स्ट्राइक रेट की वजह से ही टीम उनसे दूरी बना रही है.

यह भी पढ़ें- माइकल क्लार्क ने ओपनिंग से स्टीव स्मिथ का काटा पत्ता, बवाली प्लेयर से कराना चाहते हैं भारत के खिलाफ पारी का आगाज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
माइकल क्लार्क ने ओपनिंग से स्टीव स्मिथ का काटा पत्ता, बवाली प्लेयर से कराना चाहते हैं भारत के खिलाफ पारी का आगाज
KL Rahul: केएल राहुल ने 3 साल में LSG के लिए बनाए 1410 रन, फिर क्यों फ्रेंचाइजी दिखा रही है बाहर का रास्ता?
Kagiso Rabada Clean Bowled Mushfiqur Rahim Bangladesh vs South Africa Dhaka Watch Video
Next Article
'दिल को हजार बार रोका', रबाडा के इस क्लीन बोल्ड का VIDEO बार-बार देखने के बावजूद लोगों का नहीं भर रहा मन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com