'ये तूने क्या किया', Jadeja का MAGIC देखकर बेयरस्टो की आंखे खुली की खुली रह गई , बोल्ड होने पर गेंदबाज को देखते रह गए

Jonny Bairstow's reaction on Jadeja : जडेजा  (Jadeja) ने अब गेंदबाजी से भी कमाल दिखाया और इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को अपनी रहस्यमयी गेंद पर बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई

'ये तूने क्या किया', Jadeja का MAGIC देखकर बेयरस्टो की आंखे खुली की खुली रह गई , बोल्ड होने पर गेंदबाज को देखते रह गए

Jadeja bowling viral video, जडेजा का कमाल

Jonny Bairstow's reaction on Jadeja : जडेजा  (Jadeja) ने अब गेंदबाजी से भी कमाल दिखाया और इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को अपनी रहस्यमयी गेंद पर बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई. दरअसल, बेयरस्टो, जडेजा की फिरकी को भांप पाने में असफल रहे. जिसके कारण ही उन्होंने गेंद को पढ़े बिना शॉट न खेलने का मन बना लिया जिसका खामियाजा उन्हें अपने विकेट के रूप में देना पड़ा. दरअसल, बेयरस्टो को लगा कि गेंद टप्पा खाने के बाद ऑफ स्टंप के बाहर रहेगी लेकिन सर जडेजा की करिश्माई गेंद ने अपना काम किया और ऑफ स्टंप पर जा लगी. जैसे ही Jonny Bairstow बोल्ड हुए उनके चेहरे पर रंग उड़ गया. उनके चेहरे पर जो भाव आए उसे देखकर यह समझा जा सकता था कि वो कितने हैरान रह गए हैं. यही नहीं बोल्ड होने के बाद बेयरस्टो गेंदबाज की ओर आंखे पूरी तरह से खोलकर देखने लगे. 

बता दें कि भारत ने अपनी पहली पारी में 436 रन बनाए थे. भारत की ओर से जडेजा ने बल्लेबाजी से भी कमाल किया और 87 रन बनाकर आउट हुए. जडेजा के अलावा केएल राहुल ने 86 रन तो वहीं युवा जायसनवाल ने 80 रन बनाकर तहलका मचा दिया था . भारत ने पहली पारी के आधार पर 190 रन की बढ़त हासिल की थी. दरअसल, इंग्लैंड अपनी पहली पारी में 246 रन ही बना सका था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैदराबाद की पिच पर स्पिनरों का कमाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, एक ओर जहां भारत के स्पिन गेंदबाज अपनी करिश्माई गेंद से बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल रहे तो वहीं इंग्लैंड की ओर से जो रूट ने अपनी ऑफ स्पिन गेंद से भारतीय बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर किया. जो रूट ने भारत की पहली पारी के दौरान 4 विकेट लेकर विश्व क्रिकेट को चौंका दिया.