Virat Kohli vs Jonny Bairstow: इंग्लिश बल्लेबाज से क्यों भिड़ गए थे कोहली, खुद बेयरस्टो ने बताया 'खास' कारण- Video

ENG vs IND Virat Kohli vs Jonny Bairstow: पांचवें टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और इंग्लैंड बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow)  के बीच कहासुनी हो गई थी.

Virat Kohli vs Jonny Bairstow: इंग्लिश बल्लेबाज से क्यों भिड़ गए थे कोहली, खुद बेयरस्टो ने बताया 'खास' कारण- Video

कोहली के साथ क्यों हो गई थी बेयरस्टो की बहस

ENG vs IND Virat Kohli vs Jonny Bairstow: पांचवें टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और इंग्लैंड बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के बीच कहासुनी हो गई थी. सोशल मीडिया पर दोनों के बीच हुई बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. यही नहीं भारत के पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने कोहली की आलोचना की. दरअसल कोहली से बहस करने के बाद बेयरस्टो ने डटकर बल्लेबाजी की और शतक जमाने में सफल  रहे. बेयरस्टो के 106 रन की पारी के दम पर ही इंगलैंड की टीम 284 रन बना पाने में सफल रही. अपनी पारी में बेयरस्टो ने 140 गेंद का सामना किया जिसमें 14 चौके और 2 छक्के शामिल थे. 

तीसरे दिन के खेल के बाद बेयरस्टो ने कोहली के साथ हुई बहस की चर्चा की और खुलासा किया कि आखिर में दोनों के बीच मैदान पर कहासुनी क्यों हुई. बेयरस्टो ने कहा कि, 'हम 10 से एक दूसरे के खिलाफ क्रिकेट खेल रहे हैं. हमारे बीच मैदान पर काफी प्रतिस्पर्धी रहती है और यह इसी बारे में है. हम टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं और हम दो प्रतिस्पर्धी हैं. इसलिए हम एक दूसरे के खिलाफ रणनीति करते हैं और यह हममें से सर्वश्रेष्ठ निकालकर लाता है. जो भी हो, आप अपनी टीम को आगे करना चाहते हैं और यह खेल का हिस्सा है.'

बता दें कि बेयरस्टो की पारी के दम पर ही इंग्लैंड 284 रन बना पाने में सफल रहा. भारत ने पहली पारी में 132 रन की बढ़त हासिल की थी. वहीं, जब तीसरे दिन का खेल खत्म हुआ तो भारत ने अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट पर 125 रन बना लिए थे. क्रीज पर पुजारा 50 और पंत 30 रन बनाकर नाबाद हैं. भारत के पास अभी 257 रन की बढ़त है. 


दूसरी  ओर भारत के पास सीरीज जीतने का मौका है. अगर यह टेस्ट मैच भारतीय टीम जीत जाने में सफल रहती है तो सीरीज पर कब्जा जमा लेगी. इस समय सीरीज में भारत 2-1 से आगे है.

* "शमी की गेंद को उड़ाने के चक्कर में बेयरस्टो हुए आउट, कोहली ने लपक लिया कैच, फिर दिया फ्लाइंग किस देकर मनाया जश्न- Video
* 'ENG vs IND 5th Test: कोहली को मिली दुर्भाग्य की "डबल डोज", चोपड़ा ने पूछा सवाल, तो फैंस ने दिए ऐसे जवाब, video
* विश्व कप से पहले हर्षल पटेल ने सेलेक्टरों को दिया बड़ा संदेश, बल्ले से मचायी धूम

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com