"मुझे पर्सनल मैसेज लिखकर उसने ..." मिचेल जॉनसन ने खोला राज, क्यों डेविड वॉर्नर के खिलाफ उगला जहर

David Warner vs mitchell johnson: जॉनसन के इस बयान ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में हलचल मचा दी थी. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा ने भी इसपर रिएक्ट किया था और जॉनसन की इन बातों की आलोचना की थी.

David Warner vs mitchell johnson, पूर्व गेंदबाज का चौंकाने वाला खुलासा

Mitchell Johnson on David Warner: ऑस्ट्रेलिया पूर्व गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) ने डेविड वॉर्नर को विदाई टेस्ट देने को लेकर आलोचना की थी और कहा था कि जिस क्रिकेटर ने बॉल टेंपरिंग की घटना की थी उसे बोर्ड विदाई टेस्ट देने के लिए इतना उतावला क्यों है. जॉनसन के इस बयान ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में हलचल मचा दी थी. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा ने भी इसपर रिएक्ट किया था और जॉनसन की इन बातों की आलोचना की थी. वहीं, अब पूर्व गेंदबाज ने डेविड वॉर्नर को लेकर ऐसी बातें क्यों लिखी थी, इसको लेकर बात की है.  The Cricket Show के प्रॉडकास्ट पर जॉनसन ने कहा कि, " मुझे वॉर्नर ने एक मैसेज किया था. जो काफी पर्सनल था. मैंने उसके बाद उसे फोन भी किया था. और इसपर बात करने की कोशिश की थी. जो मैं हमेशा करता हूं, अगर आपको किसी बात से समस्या है तो आपस में बात करके इसे दूर किया जा सकता है." (AUS vs PAK test)

यह भी पढ़ें: ''"हर तीन मिनट में..."ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले वसीम अकरम ने पाकिस्तान बोर्ड को दी सलाह


जॉनसन ने आगे कहा कि, "देखिए मैं जानता था कि जब मैं अपना करियर खत्म करूंगा तो आगे जाकर लोगों से बात करने वाला हूं, मैंने कहा कि अगर मैं मीडिया में हूं और ऐसी बातें लिख रहा हूं या ऐसी बातें कह रहा हूं जो आपको पसंद नहीं है, तो आप मेरे से उस बारे में बात कर सकते हैं." पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने आगे कहा, "इस प्वाइंट तक  यह कभी भी व्यक्तिगत मामला नहीं था. शायद इसी ने मुझे लेख लिखने के लिए प्रेरित किया था.  लेख में जो कुछ भी लिखा गया वह इसका हिस्सा था.  उसमें जो कुछ बातें कही गई थीं, वे मैं नहीं बताऊंगा.  अब यह वॉर्नर पर निर्भर है. मुझे लगता है कि अगर वह इसके बारे में बात करना चाहता है तो वह मुझसे बात कर सकता है. हां कुछ चीजें थीं जो बेहद निराशाजनक थीं, उन्होंने जो कहा, और ईमानदारी से कहूं तो बहुत खराब था. "

बता दें कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने वॉर्नर को लेकर कहा था कि, "जैसा कि हम डेविड वार्नर की विदाई सीरीज की तैयारी कर रहे हैं, क्या कोई मुझे बता सकता है कि ऐसा क्यों हम कर रहे हैं? जॉनसन ने लिखा. "क्यों एक स्ट्रगल टेस्ट सलामी बल्लेबाज को अपनी रिटारमेंट की तारीफ खुद घोषित करनी पड़ रही है और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े घोटालों में से एक में लिप्त रहने वाले खिलाड़ी को हीरो की तरह विदाई की ज़रूरत क्यों है?"

ऑस्ट्रेलिया: (पहला टेस्ट): पैट कमिंस (कप्तान), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, जोश हेज़लवुड, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, मिच मार्श, लांस मॉरिस, स्टीव स्मिथ, मिच स्टार्क, डेविड वार्नर

पाकिस्तान: शान मसूद (कप्तान), आमिर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, बाबर आजम, फहीम अशरफ, हसन अली, इमाम-उल-हक, खुर्रम शहजाद, मीर हमजा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, नोमान अली ,सईम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सऊद शकील और शाहीन शाह अफरीदी

सीरीज का शेड्यूल (AUS vs PAK Test Series Schedule)

पहला टेस्ट: 14-18 दिसंबर, पर्थ

दूसरा टेस्ट: 26-30 दिसंबर, मेलबर्न

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीसरा टेस्ट: 3-7 जनवरी, सिडनी