विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 03, 2023

"हीरो जैसी विदाई के लायक नहीं है...", पूर्व गेंदबाज जॉनसन ने डेविड वॉर्नर को लगाई फटकार, ऐसा कहकर मचाया बवाल

Mitchell Johnson on David Warner, मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) ने डेविड वॉर्नर को लेकर कुछ ऐसी बातें की है जिसने बवाल मचा दिया है.

"हीरो जैसी विदाई के लायक नहीं है...", पूर्व गेंदबाज जॉनसन ने डेविड वॉर्नर को लगाई फटकार, ऐसा कहकर मचाया बवाल
Mitchell Johnson on David Warner: जॉनसन ने ऐसा कहकर मचाया बवाल

Mitchell Johnson on David Warner: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) ने डेविड वॉर्नर को लेकर एक सनसनी भरा बयान दिया है जिसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. दरअसल, जॉनसन ने कहा है कि वॉर्नर ने अपने करियर में बॉल टेंपरिंग जैसी हरकत की है. ऐसे में मुझे नहीं लगता कि इस खिलाड़ी को हीरो जैसी विदाई मिलनी चाहिए. वॉर्नर को लेकर जॉनसन ने The West Australian के अपने एक कॉलम में लिखा है कि, "साल 2018 में बॉल टेंपरिंग की घटना को अंजाम देने और उसके बाद 1 साल का बैन झेलने के बाद डेविड वॉर्नर हीरो जैसी विदाई डिजर्व नहीं करते हैं. उन्हें ऐसी विदाई नहीं मिलनी चाहिए." 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने लिखा है कि, "जैसा कि हम डेविड वार्नर की विदाई सीरीज की तैयारी कर रहे हैं, क्या कोई मुझे बता सकता है कि ऐसा क्यों हम कर रहे हैं? जॉनसन ने लिखा. "क्यों एक स्ट्रगल टेस्ट सलामी बल्लेबाज को अपनी रिटारमेंट की तारीफ खुद घोषित करनी पड़ रही है और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े घोटालों में से एक में लिप्त रहने वाले खिलाड़ी को हीरो की तरह विदाई की ज़रूरत क्यों है?" पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज  ने ऐसा लिखकर ऑस्ट्रेलियाई  बोर्ड पर सवाल भी खड़े कर दिए हैं. 

यह भी पढ़ें: 'Ind vs Aus 5th T20I: प्रबंधन की नजर 4-1 स्कोर पर ही नहीं, बल्कि खास कारण के चलते इन 2 खिलाड़ियों पर भी

जॉनसन ने इस घटना को लेकर आगे लिखा कि, "हालांकि वार्नर सैंडपेपरगेट में अकेले नहीं थे, वह उस समय टीम के एक वरिष्ठ सदस्य थे और ऐसे व्यक्ति थे जो 'नेतृत्व' करने के रूप में भी जाने जाते थे. उनके करियर में एक बड़ा दाग है. इसके बाद भी उसे ऐसी विदाई मिलेगी, यह सोचकर मैं हैरान हूं."

रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला टेस्ट सीरीज वॉर्नर के टेस्ट करियर का आखिरी सीरीज साबित हो सकता है. हालांकि वॉर्नर ने इसके बार में अभी खुलकर बात नहीं की है और ना ही कंफर्म किया है लेकिन अटकलों का बाजार गर्म है कि यह सीरीज वॉर्नर के करियर का आखिरी टेस्ट सीरीज होगी. 

बता दें कि पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है. ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पाकिस्तान की टीम  तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. 14 दिसंबर को पहला टेस्ट मैच शुरू होने वाला है. पर्थ में यह पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. 

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम: पैट कमिंस (कप्तान), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, जोश हेज़लवुड, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, मिचेल मार्श, लांस मॉरिस, स्टीव स्मिथ, मिच स्टार्क, डेविड वॉर्नर (Australia team for 1st test)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
"हीरो जैसी विदाई के लायक नहीं है...", पूर्व गेंदबाज जॉनसन ने डेविड वॉर्नर को लगाई फटकार, ऐसा कहकर मचाया बवाल
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;