"अब तो मार ही नहीं रहे हैं...",बैजबॉल की हवा निकलता देख जसप्रीत बुमराह ने ऐसे मारा तंज, Viral Video

Jasprit Bumrah vs Bazball: अब सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे है. सीरीज का अगला टेस्ट मैच 23 फरवरी को रांची में खेला जाएगा. दरअसल, पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को 28 रनों से हरा दिया था. वहीं, दूसरे टेस्ट में भारत 106 रन और अब तीसरे टेस्ट में 434 रन से जीत हासिल करने में सफल सफल रही. रनों के हिसाब से भारत की यह टेस्ट में सबसे बड़ी जीत है. 

Jasprit Bumrah's vicious sledge viral video, बुमराह ने ऐसे मारा तंज

Jasprit Bumrah vs Bazball: तीसरे टेस्ट मैच को भारत ने 434 रनों से जीत लिया. भारत की जीत में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) हीरो बने जिन्होंने दूसरी पारी में 214 रनों की आतिशी पारी खेली. वहीं, जडेजा ने गेंदबाजी से 5 विकेट लेकर इंग्लैंड को 122 रनों पर रोक दिया था. बता दें कि भारत ने  इंग्लैंड को जीत के लिए 557 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में इंग्लैंड केवल 122 रन ही बना सकी. भारत के खिलाफ सीरीज में इंग्लैंड की टीम की बैजबॉल रणनीति पूरी तरह से बेअसर हो गई है. विश्व क्रिकेट में बैजबॉल के फ्लॉप होने की चर्चा खूब हो रही है. वहीं, टेस्ट मैच चौथे दिन जब  इंग्लैंड की हालत खराब थी तो भारत के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खूब मजे लिए.

यह भी पढ़ें: 

Yashasvi Jaiswal: दोहरा शतक जमाकर जायसवाल ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने


दरअसल, इंग्लैंड की टीम को अपने बैजबॉल पर काफी घमंड था. ऐसे में जब इंग्लैंड के बल्लेबाज भारत के खिलाफ मैच के दौरान तेज गति से रन नहीं बना पाए तो बुमराह ने एक खास कमेंट भी किया जो स्टंप माइक में कैद हो गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हुआ ये कि जब इंग्लैंड के 3 विकेट दूसरी पारी में गिर गए थे और क्रीज पर बेयरस्टो और जो रूट मौजूद थे .उस दौरान बुमराह के ओवर में इंग्लैंड के ये दोनों बल्लेबाज खुलकर रन नहीं बना पा रहे थे.  Sarfaraz Khan का डेब्यू टेस्ट में तहलका, सुनील गावस्कर के रिकॉर्ड की बराबरी कर विश्व क्रिकेट को चौंकाया

ऐसे में बुमराह ने इंग्लैंड के बैजबॉल रणनीति पर तंज कसा और कहा "अब तो ये मार ही नहीं रहे हैं", बु्मराह के द्वारा कही गई यह बाते स्टंप माइक में कैद हो गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि जो रूट और बेयरस्टो इस पूरे सीरीज में असफल रहे हैं. भारत के गेंदबाजों ने मिलकर इंग्लैंड के बैजबॉल की हवा निकाल दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे है. सीरीज का अगला टेस्ट मैच 23 फरवरी को रांची में खेला जाएगा. दरअसल, पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को 28 रनों से हरा दिया था. वहीं, दूसरे टेस्ट में भारत 106 रन और अब तीसरे टेस्ट में 434 रन से जीत हासिल करने में सफल सफल रही. रनों के हिसाब से भारत की यह टेस्ट में सबसे बड़ी जीत है.