विज्ञापन

Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह ने शेयर किया जश्न का वीडियो, कोहली के स्पीच ने फैंस के बीच मचाई खलबली

Jasprit Bumrah Share Celebration Video: तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि 29 जून को भारत द्वारा 2024 टी20 विश्व कप जीतने के बाद से ही वह एक सपना जी रहे हैं.

Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह ने शेयर किया जश्न का वीडियो, कोहली के स्पीच ने फैंस के बीच मचाई खलबली
Jasprit Bumrah Share Virat Kohli Speech Video

Jasprit Bumrah Tribute Video with Virat Kohli Speech: टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को टी 20 विश्व कप फाइनल में हराकर 17 साल बाद विश्व कप अपने नाम किया जीत के बाद भारत वापस लौटे के बाद टीम इंडिया ने सबसे पहले दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की और उसके बाद मुंबई में टीम इंडिया का विक्ट्री परेड हुआ जिसमे लाखों की संख्या में फैंस ने उस ऐतिहासिक पल को अपनी नज़रो में कैद किया.जीत के उसी लम्हें से एक पल को जसप्रीत बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके बाद वो वीडियो फैंस के दिलों को छू रहा है. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि 29 जून को भारत द्वारा 2024 पुरुष टी20 विश्व कप जीतने के बाद से ही वह एक सपना जी रहे हैं. उन्होंने कहा कि जीत के बाद वह खुशी से भर गए हैं.

29 जून को केंसिंग्टन ओवल में भारत की जीत में, बुमराह ने टूर्नामेंट में एक शानदार रिकार्ड बनाया, उन्होंने 29.4 ओवरों में 8.26 की औसत और सिर्फ 4.17 की आश्चर्यजनक इकॉनमी रेट से 15 विकेट लिए और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार जीता. बुमराह ने एक्स पर पोस्ट किया, "मैं पिछले कुछ दिनों से बहुत आभारी हूं. मैं एक सपना जी रहा हूं और इसने मुझे खुशी से भर दिया है." साथ ही उन्होंने पिछले हफ्ते मुंबई में विजय परेड में भाग लेने का एक वीडियो भी पोस्ट किया, जहां बहुत सारे प्रशंसक एकठ्ठे हुए थे.

साथ ही उन्होंने खचाखच भरे वानखेड़े स्टेडियम में लोगों की तालियों की गड़गड़ाहट का भी आनंद लिया. वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli on Jasprit Bumrah) के वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित समारोह में कहे गए शब्द भी शामिल हैं, जिसमें उन्होंने बुमराह की प्रशंसा करते हुए कहा, "मैं चाहता हूं कि हर कोई उस खिलाड़ी की सराहना करे जिसने हमें बार-बार मैच में वापस लाया." "यह शानदार था और हम चाहते हैं कि वह जितना संभव हो सके उतना लंबे समय तक खेले. वह एक पीढ़ी में एक बार आने वाला गेंदबाज है. मुझे बहुत खुशी है कि वह हमारे लिए खेलता है. जसप्रीत बुमराह के लिए बहुत-बहुत तालियां."

हाल ही में मुंबई में सम्मान समारोह के बाद अहमदाबाद में अपने घर पहुंचने पर बुमराह का फूलों की वर्षा करके स्वागत किया गया, उनकी मां दलजीत उन्हें गले लगाने के लिए दौड़ी. इस बीच, बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव ने टी20 विश्व कप जीतने की चाह में भारतीय टीम का अटूट समर्थन करने वाले प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया. "मेरे सभी साथी भारतीयों के लिए, जून का महीना मेरे और हम सभी के लिए खास रहा है. साथ मिलकर हमने एक ऐसा सपना पूरा किया जिसका हम लंबे समय से पीछा कर रहे थे.

"मैं अपने साथियों, सहयोगी स्टाफ, मीडिया और निश्चित रूप से हमारी सबसे बड़ी ताकत, प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने पूरे टूर्नामेंट में हमारा समर्थन किया. मुझे उम्मीद है कि हमने आप सभी का मनोरंजन किया है और आपको खुशी के ऐसे पल दिए हैं जिन्हें आप, आपका परिवार और दोस्त जीवन भर हमारे साथ संजोकर रखेंगे. कप हमारे घर पर है, हम सभी ने यह कर दिखाया."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
India vs Pakistan Highlights, Women's T20 World Cup 2024: भारत ने दर्ज की विश्व कप की पहली जीत, पाकिस्तान को 6 विकेट से पीटा
Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह ने शेयर किया जश्न का वीडियो, कोहली के स्पीच ने फैंस के बीच मचाई खलबली
this is too reason why ishan Kishan and Ruturaj Gaikwad was not selected in Indian t20 team for Bangladesh series
Next Article
यह भी बड़ी वजह रही कि ईशान और गायकवाड़ को नहीं मिली भारतीय टी20 टीम में जगह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com